ताज़ा खबर
 

Firangi Box Office Collection: जानिए पहले दिन कितनी कमाई कर लेंगे कपिल शर्मा की फिल्म

Firangi Movie Box Office Collection: ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर को लगता है कि फिरंगी कपिल की पिछली फिल्म की सफलता को बरकरार नहीं रख पाएगी।

firangi, kapil sharma, ishita dutta, monica gillपहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपए कमाएगी कपिल शर्मा की फिल्म।

आज कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावती के निर्माताओं द्वारा पीछे हटने के बाद इसे 1 दिसंबर को रिलीज किया गया है। यह कॉमेडियन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले उन्होंने किस किस को प्यार करुं के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2015 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने में कामयाब रही थी। फिरंगी के जरिए कपिल प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं।

राजीव ढिंगरा ने फिरंगी की कहानी लिखने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में कपिल के साथ दो एक्ट्रेस मोनिका गिल और इशिता दत्ता नजर आएंगी। एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन ने बताया था कि वो बॉक्स ऑफिस के नंबर को कितना समझते हैं और किसे हिट फिल्म कहा जाता है। उन्होंने कहा था- अगर आप किसी फिल्म पर 120 करोड़ रुपए खर्च करते हैं लेकिन फिल्म केवल 100 करोड़ कमा पाती है तो आप उसे कैसे हिट मान सकते हैं? मेरी फिल्म किस किस को प्यार करुं ने 10.50 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि यह 7 करोड़ के बजट में बनी थी, तो कौन सी फिल्म हिट हुई? इसलिए फिल्म कभी हिट या फ्लॉप नहीं होती बल्कि बजट होता है। लोगों को नंबर गेम बेवकूफ बनाने के लिए होता है।

जहां एक तरफ कपिल अपनी फिल्म को लेकर काफी आत्मविश्वासी हैं। उन्होंने फिरंगी को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर को नहीं लगता कि कपिल किस किस को प्यार करुं की सफलता को बरकरार रख पाएंगे। जौहर ने कहा- फिल्म अच्छा बिजनेस इसलिए करेगा क्योंकि इसमें कपिल शर्मा हैं। उनकी आखिरी फिल्म हिट हुई थी। फिरंगी एक ड्रामा है जिसमें एक संदेश दिया गया है और माउथ पब्लिसिटी की बदौलत यह अच्छी कमाई कर सकती है।

गिरीश ने कहा- मुझे शक है कि फिल्म किस किसको प्यार करुं की सफलता को कायम रख पाएगी। फिल्म पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। वहीं उम्मीद है कि पहले हफ्ते फिरंगी 10 करोड़ तक के आंकड़े को छू सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पद्मावती’ को लेकर आया सलमान खान का बयान
2 बॉलीवुड में हरियाणा के इन कलाकारों की धाक, फिर भी पिछड़ा हुआ है हरियाणवी सिनेमा
3 गोवा फिल्म फेस्टिवल 2017ः जादू जानती हैं लातिन अमेरिकी औरतें
IPL 2020 LIVE:
X