Firangi Movie Box Office Collection Day 1: kapil sharma firangi good start Rajiev Dhingra directed firangi - Firangi Box Office Collection Day 1: 'फिरंगी' में दर्शकों को कितना लुभा पाया पंजाब का गबरू जवान 'मंगा', जानिए - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Firangi Box Office Collection Day 1: ‘फिरंगी’ में दर्शकों को कितना लुभा पाया पंजाब का गबरू जवान ‘मंगा’, जानिए

Firangi Movie Box Office Collection: कपिल की फिल्म फिरंगी पहले 27 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन 1 दिसंबर को पद्मावती की रिलीज टलने के चलते कपिल की फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला लिया गया।

Author नई दिल्ली | December 2, 2017 9:36 AM

इस शुक्रवार यानी 1 दिसंबर को कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज हो चुकी है। कपिल की फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने यूएई में अपने पहले दिन में अच्छी शुरुआत की है। यूएई में फिल्म 62 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित की गई। वहीं पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 57.13 लाख रुपए रहा। एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताया था कि वो बॉक्स ऑफिस के नंबर को कितना समझते हैं और किसे हिट फिल्म कहा जाता है।

उन्होंने कहा था- अगर आप किसी फिल्म पर 120 करोड़ रुपए खर्च करते हैं लेकिन फिल्म केवल 100 करोड़ कमा पाती है तो आप उसे कैसे हिट मान सकते हैं? मेरी फिल्म किस किस को प्यार करुं ने 10.50 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि यह 7 करोड़ के बजट में बनी थी, तो कौन सी फिल्म हिट हुई? इसलिए फिल्म कभी हिट या फ्लॉप नहीं होती बल्कि बजट होता है। लोगों को नंबर गेम बेवकूफ बनाने के लिए होता है।

बता दें, कपिल की फिल्म फिरंगी पहले 27 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन 1 दिसंबर को पद्मावती की रिलीज टलने के चलते कपिल की फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला लिया गया। कपिल फिल्म में पंजाबी गबरू बने हैं जिसका नाम है मंगा। वहीं फिल्म में कपिल के साथ दो एक्ट्रेस मोनिका गिल और इशिता दत्ता भी हैं। इसके अलावा फिल्म के एक गाने में कपिल शर्मा की मां, उनकी बहन और उनकी भाभी भी नजर आ रहे हैं। फिरंगी के जरिए कपिल प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। राजीव ढिंगरा ने फिरंगी की कहानी लिखने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी किया है। इससे पहले कपिल फिल्म ‘किस-किसको प्यार करूं’ में नजर आए थे। यह फिल्म कपिल की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी।



Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App