ताज़ा खबर
 

अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने ऑनस्क्रीन बेटे से की गुपचुप ढंग से शादी, देखें तस्वीरें

तनुश्री दत्ता की बहन इशिता ने अपने रिश्तों का सौदागर- बाजीगर को-स्टार के साथ की शादी।

गुपचुप तरीके से वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने की शादी।

फिरंगी में नजर आने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने मंगलवार को अपने रिश्तों का सौदागर- बाजीगर को-स्टार वत्सल सेठ के साथ शादी कर ली है। दोनों ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की। इशिता और वत्सल की शादी में केवल परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। वत्सल के शो हासिल के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शादी की खबर को कंफर्म किया। सिद्धार्थ ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ हुई बातचीत में कहा- हमने अभी-अभी शादी में शिरकत की है और हम इस खुशी से उल्लासित हैं। नए जोड़े को एक खुशहाल जिंदगी की शुभकामनाएं देते हैं।

दोनों स्टार्स की शादी की खबर काफी हैरान करने वाली है क्योंकि इसके बारे में कहीं कोई चर्चा नहीं थी। अपनी फिल्म फिरंगी को प्रमोट करने के दौरान इशिता ने इस बात को छुपाए रखा। वत्सल और इशिता एक-दूसरे को रिश्तों का सौदागर- बाजीगर के सेट से डेट कर रहे थे जबकि उन्होंने नो डेटिंग कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ था। वत्सल ने टीवी शो जस्ट मोहब्बत के जरिए बाल कलाकर के तौर पर डेब्यू किया था। वहीं अजय देवगन की फिल्म टार्जन: द वंडर कार के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

वहीं इशिता दत्ता की बात करें तो वे बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। उन्होंने अजय देवगन की फिल्म दृष्यम के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रिश्तों का सौदागर की शूटिंग के दौरान वत्सल इशिता के हीरो बने थे। शूटिंग के दौरान इशिता की साड़ी एक पंखे में अटक गई थी। पंखा नीचे था और इशिता ऊंचाई प खड़ी थीं। ऐसे में संभावना थी कि वो पंखा उनपर गिर सकता था और उसी समय वत्सल उन्हें बचाने के लिए दौड़े थे। दोनों जब साथ में बैकॉक छुट्टिया मनाने के लिए गए तब दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App