ताज़ा खबर
 

इंडिया बुल्स..इंडिया बुल्स.., टीवी डिबेट के दौरान आपस में भिड़े पैनलिस्ट तो बीच में ही चिल्लाने लगे अर्नब गोस्वामी

प्रीति आगे कहती हैं कि आप अर्नब के चैनल पर आकर डिबेट कर रहे हैं न। और आकर उन्हीं को फंसाते हैं। जो आपका शरमबीर बैठा है न उससे पूछिए कि सुशांत के केस में एक एफआईआर नहीं हुई।

रिपब्लिक टीवी के चीफ अर्नब गोस्वामी।

पत्रकारों पर एफआईआर को लेकर रिपब्लिक भारत के शो ‘पूछता है भारत’ में पैनलिस्ट प्रीति पांडे ने रानीतिक विश्लेषक प्रेम कुमार पर भड़कते हुए कहा कि ‘शरमबीर’ को शरम आनी चाहिए कि सुशांत और दिशा के मामले में एक एफआईआर तक नहीं कर पाए, वह अचानक एक हजार एफआईआर के साथ सामने आ गए। आप लोग अर्नब के खिलाफ साजिश करते हैं। प्रीति की बात पर प्रेम कुमार टोकते हुए कहते हैं कि झूठ मत फैलाइए। एक हजार नहीं बल्कि पांच पत्रकारों पर एफआईआर हुई है।

प्रीति आगे कहती हैं कि आप अर्नब के चैनल पर आकर डिबेट कर रहे हैं न। और आकर उन्हीं को फंसाते हैं। जो आपका शरमबीर बैठा है न उससे पूछिए कि सुशांत के केस में एक एफआईआर नहीं हुई। प्रीति कहती हैं कि आप इतना डरते क्यों हैं। अर्नब गोस्वामी से इतना डर क्यों है भाई। वह अर्नब का ध्यान खींचते हुए कहती हैं कि मैंने तो अर्नब जी आपसे से शुरू से कहा है कि इंडिया बुल्स का जो स्कैम हो उसे खोलते क्यों नहीं।

प्रीति पांडे की बात पर बीच बहस में ही अर्नब गोस्वामी रिएक्ट करते हुए इंडिया बुल्स, इंडिया बुल्स का रट लगाने लगते हैं। अर्नब इंडिया बुल्स नाम का जप करने लगते हैं। प्रीति अर्नब से आगे कहती हैं कि वो कौन से परिवार के लोग हैं जो इंडिया बुल्स में फंसे हुए हैं। और ये जो प्रेम कुमार बैठे हैं ये तो दिल्ली दंगों में ताहिर हुसैन की भी वकालत कर रहे थे।

प्रीति की बात पर पलटवार करते हुए प्रेमकुमार कहते हैं कि प्रीति पांडे जी कहां से कहां जा रही हैं। यहां बात पत्रकारिता की हो रही है। मैं एडिटोरियल टीम पर हुई एफआईआर के विरोध में हूं। लेकिन ये झूठ मत फैलाइए कि एक हजार लोगों पर एफआईआर हुआ है। वह कहते हैं कि अर्नब गोस्वामी जी इस बात का चैनल पर खंडन कीजिए। एक हजार नहीं बल्कि सिर्फ 5 पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर हुई है।

Next Stories
1 नेहा कक्कड़ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक; इन बॉलीवुड जोड़ियों की उम्र में है 15 से 25 साल तक का गैप
2 अयोध्या की रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने बोला ऐसा डायलॉग; हिंदी का अपमान बता यूजर्स करने लगे ट्रोल
3 Republic टीवी पर पैनलिस्ट को रट्टू तोता कह बोले अर्नब गोस्वामी- नोचो खंभे, टूटेंगे तुम्हारे नाखून
ये  पढ़ा क्या?
X