ताज़ा खबर
 

गोवा सरकार की प्रॉपर्टी पर आपत्तिजनक वीडियो शूट को लेकर अभिनेत्री पूनम पांडे पर दर्ज़ हुई FIR

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे पर आपत्तिजनक वीडियो शूट के लिए FIR दर्ज की गई है। एक अंजान व्यक्ति के खिलाफ भी पूनम पांडे का वीडियो शूट करने के आरोप कानाकोना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

poonam Pandey, poonam pandey controversy, poonam pandey firअभिनेत्री पूनम पांडे पर गोवा के पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गोवा फॉरवार्ड पार्टी की महिला शाखा ने उनके खिलाफ गोवा के चपोली डैम पर एक आपत्तिजनक वीडियो शूट करने के कारण एक एफआईआर दर्ज़ करवाई है। एक अंजान व्यक्ति के खिलाफ भी पूनम पांडे का वीडियो शूट करने के आरोप में गोवा के कानाकोना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

एएनआई ने ट्विटर पर लिखा, ‘गोवा: एक अंजान शख़्स के खिलाफ पूनम पांडे का वल्गर वीडियो शूट करने के आरोप में कानाकोना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। अपराध को आईपीसी की धारा के तहत रजिस्टर किया गया है। गोवा फॉरवार्ड पार्टी की महिला शाखा ने भी पूनम पांडे के खिलाफ चपोली डैम पर आपत्तिजनक वीडियो शूट करने के कारण एफआईआर दर्ज़ की है।’

पूनम पांडे हाल ही में गोवा से अपनी शूट ख़त्म कर मुंबई वापस लौटी हैं। पूनम और सैम ने इसी साल 10 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों अपने हनीमून को लेकर गोवा में थे और वहां उन्होंने अपने पति सैम पर शारीरिक शोषण और मारपीट का आरोप लगाया। उन्होंने गोवा के कानाकोना पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज़ करवाई। शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पति ने उनका शारीरिक शोषण किया, मारपीट की और अंजाम भुगतने की धमकी दी।

 

गोवा के कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम ने बताया कि एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया था। उनके पति सैम बॉम्बे, जो कि एक फिल्ममेकर हैं, गिरफ्तार कर लिए गए थे फिर उन्हें बेल मिल गई है।

पूनम पांडे उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। वो कई फ़ैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर फीचर की जा चुकी हैं। उन्होंने 2013 में बॉलीवुड में फिल्म, ‘नशा’ से डेब्यू किया। हिंदी फिल्मों के अलावा पूनम पांडे ने भोजपुरी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। वो टीवी शोज जैसे टोटल नादानियां और प्यार मोहब्बत में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Republic टीवी का दावा- जिस केस में हुई अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी वो मामला बंद हो चुका है
2 नहीं रहे अभिनेता फराज खान, ICU में चल रहा था इलाज
3 पु‍ल‍िस ने मुझे मारा है- कैदी वाहन में ले जाते हुए बोले अर्नब गोस्‍वामी
ये पढ़ा क्या?
X