ताज़ा खबर
 

जानिए किस तरह खुद को फिट रखती हैं FIR की इंस्पेक्टर कविता कौशिक, देखिए तस्वीरें

फिटनेस के लिए वह जिम जाना और हेवी वेट वर्कआउट करना जैसे तरीके नहीं अख्तियार करतीं। इसके अलावा वह स्ट्रेचिंग का सहाला लेती हैं और 15 से 20 मिनट तक मेडिटेशन भी करती हैं।

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी धारावाहिक ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के अपने किरदार से मशहूर हुईं कविता कौशिक एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए मशहूर हैं।

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी धारावाहिक ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के अपने किरदार से मशहूर हुईं कविता कौशिक एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए मशहूर हैं। कविता की ही तरह उनका फिटनेस फॉर्मूला भी बहुत यूनिक है। निजी जिंदगी में काफी हद तक आध्यात्मिक कविता अपने दिन की शुरुआत योग से करती हैं। वह अपनी बिल्डिंग के 30वें फ्लोर पर रहती हैं, और योग शुरू करने से पहले वह एक बार इस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर से 30वें फ्लोर तक सीढ़ियों से चढ़ती हैं जिससे उनका वॉर्मअप पूरा हो जाता है। अपनी फिटनेस के लिए वह जिम जाना और हेवी वेट वर्कआउट करना जैसे तरीके नहीं अख्तियार करतीं। इसके अलावा वह स्ट्रेचिंग का सहारा लेती हैं और 15 से 20 मिनट तक मेडिटेशन भी करती हैं।

ये तो हुई कविता के वर्कआउट की बात, अब बात करते हैं कविता के खाने-पीने और बाकी चीजों के बारे में। कविता का नाश्ता न्यूट्रीशन से भरपूर होता है। वह ओट्स, वेजिटेबल्स, पनीर, मशरूम, ऑमलेट और मिल्क जैसी चीजें नाश्ते में लेना पसंद करती हैं। अगर कविता के लंच ब्रेक की बात करें तो वह नॉन वेजिटेरियन हैं और उन्हें मटन काफी पसंद है। मटन राइस उनकी फेवरेट डिशेज में से एक है। वेजिटेरियन फूट में कविता को दाल, आलू गोभी और इसी तरह की चीजें पसंद हैं।

kavita kaushik, shilpa shinde, controversy, sexual harassment, Sanjay Kohli, FIR, Bhabiji Ghar Par Hai, Bollywood news in Hindi, Entertainment News in Hindi अब कॉमेडी सीरियल एफआईआर में संजय कोहली के साथ तकरीबन 9 साल तक काम कर चुकीं कविता कौशिक ने शिल्पा के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल खड़े किए हैं।

कविता कौशिक ऑर्गनिक फूड की ग्रेट फैन हैं। जब वो ट्रेवलिंग कर रही होती हैं तो वो अपना ज्यादातर टाइम ऑर्गनिक और हेल्दी फूड की शापिंग में गुजारती हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें सिर्फ हेल्दी फूड पसंद हैं। वह खाने की बहुत शौकीन हैं और ढोकले और समोसे काफी पसंद करती हैं। डिनर टाइम में वह जितना हो सके लाइट फूड लेना पसंद करती हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वह इसमें कुछ भी खा लेती हैं। घर पर मौजूद होने पर कविता खुद ही कुछ पका कर खाना ज्यादा पसंद करती हैं। तो यह थी कविता की डेली लाइफ और उनका फिटनेस फंडा। इसी तरह कई और एक्टर्स का फिटनेस फंडा जानने के लिए क्लिक करें।

https://www.instagram.com/p/BV2zfp9gHIt/?taken-by=ikavitakaushik&hl=en

https://www.instagram.com/p/BV1qdiDgtCc/?taken-by=ikavitakaushik&hl=en

https://www.instagram.com/p/BR3PPwHAySl/?taken-by=ikavitakaushik&hl=en

Next Stories
1 चार महीने में ही अलग हो गए सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर, कर रहे थे एक दूसरे को डेट!
2 जॉनी लीवर की बेटी ने विदेश से की है पढ़ाई, मार्केटिंग की नौकरी छोड़ बन गईं कॉमेडियन, कमा रही हैं लाखों
3 आसान नहीं थी विद्या बालन की बॉलीवुड एंट्री: पहली मूवी के लिए देने पड़े थे 60 बार स्क्रीन टेस्ट, 17 गेटअप में कराए शूट
ये पढ़ा क्या?
X