ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक का यह ‘बेवॉच मोमेंट’?

नवाब शाह के बाद ब्रेकअप के बाद टीवी शो एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने पुराने दोस्त रोनित बिस्वास को डेट कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | November 8, 2016 4:17 PM
अब कॉमेडी सीरियल एफआईआर में संजय कोहली के साथ तकरीबन 9 साल तक काम कर चुकीं कविता कौशिक ने शिल्पा के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल खड़े किए हैं।

नवाब शाह के बाद ब्रेकअप के बाद टीवी शो एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने पुराने दोस्त रोनित बिस्वास को डेट कर रही हैं। रोनित ब्रांड डायरेक्टर और मैंगोरेंज प्रोडक्शन्स के इवेंट हैड हैं। जब भी अपने खूबसूरत पल साझा करने की बात आती है तो यह दोनों ही पीछे नहीं हटते, वे न सिर्फ साथ में वक्त बिताते हैं बल्कि उन पलों को पब्लिक के साथ साझा करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते। कविता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे खुद रोनित ने शूट किया है। इस वीडियो में कविता ऑरेंज बिकिनी पहने ‘बेवॉच’ वाले अंदाज में स्लो-मोशन में बीच पर लहरों के बीच दौड़ रही हैं। वीडियो बहुत ही शानदार है और इसे एक दिन के भीतर एक लाख 90 हजार लोगों ने देखा है।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

गौरतलब है कि कविता ने हाल ही में अपने 5 साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड नवाब से ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि की थी, इतना ही नहीं उन्होंने बावजूद इसके करवाचौथ का व्रत रखा था जिसके उनके नए ब्वॉयफ्रेंड के लिए रखे जाने की खबरें मीडिया में आईं। कविता ने इस वीडियो के साथ और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिनमें वह बहुत शानदार लग रही हैं। कविता ने इस वीडियो को कैप्शन दिया- “Totally cliche’ run but always works ! Yayy beach baby ????” इसके अलावा कविता ने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें बस दो पैर नजर आ रहे हैं। लेकिन यह दोनों पैर उनके नहीं हैं। रोनित ने इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए लिखा- मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद आई… जो मुझे ज्यादा अच्छा लगा वह हैं यह पायल।

View this post on Instagram

Totally cliche' run but always works ! Yayy beach baby 🌊

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

View this post on Instagram

Since these pics seem to be a hit here's one more 😬

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App