ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 9 Finale सलमान ने की कैटरीना कैफ की दिल खोलकर तारीफ, जानें क्‍या कहा

यह दूसरी बार है जब सलमान के किसी शो पर कैटरीना आई हैं।

Author Updated: January 24, 2016 12:29 PM
salman khan, bigg boss, Bigg Boss 9, Bigg Boss Nau, Salman, salman katrina, Katrina Kaif, Bigg Boss 9 Finale, Salman Khan Katrina Kaif, Bigg Boss Winner, Bigg Boss 9 Grand Finale, Salman Katrina Kaif, Salman, Katrina, Salman Khan katrina, Bigg boss, Bigg Boss tv Show, Entertainment newsकैटरीना अपनी आपने वाली फिल्‍म फितूर के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के फाइनल एपिसोड में पहुंची थीं।

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने शो ‘‘बिग बॉस’’ के अंतिम दौर के दौरान मंच पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का स्वागत किया और उनकी तारीफ करते हुए उन्हें ‘‘सबसे मजबूत महिलाओं में से एक’’ कहा। 32 वर्षीय कैटरीना अपनी आगामी फिल्म ‘‘फितूर’’ का प्रचार करने के लिए अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ टीवी शो में आई हुई थीं। यह दूसरी बार है जब सलमान के किसी शो पर कैटरीना आई हैं। इससे पहले वह 2010 में ‘‘तीस मार खान’’ के प्रचार के लिए आई थीं। हालांकि, वे दोनों लंबे समय के बाद एक मंच पर साथ में दिखाई दिए। मंच पर उन दोनों के बीच कुछ भी अटपटा सा नहीं दिखाई दिया और वे एक दूसरे के साथ सहज नजर आए।

जब कैटरीना ने ‘‘बिग बॉस नौ’’ के फाइनल में पहुंचने वालों से कहा कि अगर वह उनकी जगह पर होतीं तो वह परेशान हो जातीं और रो पड़तीं, उनके इतना कहते ही सलमान ने उन्हें टोकते हुए कहा, ‘‘झूठ मत बोलो। तुम मजबूत महिलाओं में से एक हो।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उस समय तुम सिर्फ 16 वर्ष की थी जब तुमने इंडस्ट्री में कदम रखा था और अब यहां तक पहुंची। यह सब तुम्हारी कड़ी मेहनत का नतीजा है, पूरी तरह से कड़ी मेहनत। अगर भगवान मुझसे प्रतिभा और कड़ी मेहनत में से किसी एक को चुनने के लिए कहेगा तो मैं कड़ी मेहनत को चुनूंगा।’’ कैटरीना ने कहा, ‘‘मेरे पास भी प्रतिभा है, शायद थोड़ी सी।’’ इसपर 50 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘‘जब कोई कड़ी मेहनत करना जारी रखता है तो प्रतिभा बढ़ती जाती है।’’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 9 finale: प्रिंस नरुला बने शो के विनर, सलमान खान के साथ शो में दिखीं कैटरीना
2 बिग बॉस’ 10 में आम जनता भी ले सकेगी हिस्सा, जानें क्‍या हैं तरीका 
3 Airlift ने पहले दिन कमाए 12.35 करोड़ रुपए, पढ़ें अक्षय कुमार, निमरत कौर की इस फिल्‍म का REVIEW
राशिफल
X