ताज़ा खबर
 

भारत में बीबर के शो के टिकटों की बिक्री का आज है फाइनल फेज, इन श्रेणियों की टिकटें होंगी मौजूद

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहद लोकप्रिय रॉकस्टार जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कार्यक्रम के टिकटों के आखिरी चरण की बिक्री शुक्रवार से शुरू होगी।

Author , मुंबई | Updated: April 14, 2017 5:24 AM
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहद लोकप्रिय रॉकस्टार जस्टिन बीबर

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहद लोकप्रिय रॉकस्टार जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कार्यक्रम के टिकटों के आखिरी चरण की बिक्री शुक्रवार से शुरू होगी। गुरुवार को जारी बयान के मुताबिक, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहद सफल एल्बम ‘बेबी’ देने वाले बीबर मई में अपनी प्रस्तुति देंगे। बीबर के इस शो के लिए अंतिम चरण के टिकटों की न्यूनतम कीमत 5,040 रुपये रखी गई है, जिसे बुकमाईशो वेबसाइट के जरिए हासिल किया जा सकता है। बीबर 10 मई को मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में अपने ‘पर्पज टूर’ कार्यक्रम के तहत प्रस्तुति देंगे।
बुकमाईशो के प्रमुख कुमार रजदान ने बताया, “हमें भारत में जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर (22 फरवरी, 2017 को) शो के टिकट के पहले चरण के दौरान असाधारण प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने कहा, “बुकमाईशो पर चार घंटे से कम समय में डायमंड, वीवीआईपी 1 और वीवीआईपी 2 जैसी श्रेणियों के टिकट बेचे गए। वीवीआईपी 3 प्रीमियम श्रेणी है, जिसमें प्लेटिनम क्षेत्र में प्रवेश और मर्चेडाइज तक पहुंच शामिल है, लेकिन यह शुक्रवार से ही उपलब्ध होगी।

कुछ दिन पहले इस कॉन्सर्ट को लेकर खबरें चल रही थीं कि इस इवेंट में ओपनिंग एक्ट के लिए सनी लियोनी, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा से बात की गई थी। अब मुंबई मिरर की खबर मानें तो जैकलीन फर्नांडिस को जस्टिन बीबर की मेहमान नवाजी करने का मौका मिला है। जैकलीन ने बताया, मैं जस्टिन बीबर की बड़ी फैन हूं। मैंने पहले ही उन चीजों के बारे में सोच लिया है जो उनकी भारत यात्रा को यादगार बनाएगा। मैं उनकी टूर गाइड के तौर पर उन्हें घुमाना चाहूंगी ताकि उन्हें सभी देसी चीजों के बारे में बता सकूं। जैकलीन फिल्म तरुण मनसुखानी की फिल्म ड्राइव की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं।

खबर है कि जैकलीन जस्टिन बीबर को गेटवे ऑफ इंडिया, जूहू के इस्कॉन टेंपल और शहर की दूसरी घूमने लायक जगहों पर लेजाने की प्लानिंग कर रही हैं। इसके साथ ही वह कोशिश करेंगी कि वह कोलाबा और गोरेगांव फिल्मसिटी के पास ड्राइव के लिए निकलें। हो सकता है कि बांद्रा की सड़कों पर ऑटोरिक्शा की सवारी करते भी दिखें।जैकलीन चाहती हैं कि जस्टिन धारावी की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताएं। इसके साथ वह अपने नए रेस्त्रां में उनके लिए तरह-तरह के खाने के साथ एक बेहतरीन इंतजाम करें। इनमें साउथ इंडियन, गुजराती और मराठी डिश शामिल होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक का ट्रेलर रिलीज, टि्वटर यूजर्स बोले- भगवान आ रहा है
2 VIDEO: सचिन की बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, राहुल द्रविड़, धोनी और वसीम अकरम की दिखी झलक
3 क्या आपने देखा है बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती का ये नया लुक?
जस्‍ट नाउ
X