ताज़ा खबर
 

फिल्मी गलती: कमल हसन की हिट फिल्म चाची 420 में हुई थी ये गलती, हीरो की मदद के लिए भूल गए लॉजिक

इस फिल्म में हीरो के रोल में नजर आए कमल हसन ने इसे डायरेक्ट भी किया था। इस फिल्म में अमरीश पुरी, ओम पुरी, परेश रावल सभी अहम रोल में थे।

फिल्म चाची 420 के एक सीन में एक्टर कमल हसन।

फिल्मी गलती में हम अकसर फिल्म में होने वाली छोटी-छोटी चूक की बात करते हैं। जिन पर वैसे तो ध्यान नहीं जाता। लेकिन अगर यह बात नजर में आ जए तो बड़ा ही अटपटा लगता है। आज हम कमल हसन और तबु की फिल्म चाची 420 की बात करने जा रहे हैं। इस फिल्म में हीरो के रोल में नजर आए कमल हसन ने इसे डायरेक्ट भी किया था। इस फिल्म में अमरीश पुरी, ओम पुरी, परेश रावल सभी अहम रोल में थे।

अब इस फिल्म की गड़बड़ के बारे में बात करें तो फिल्म में कमल हसन के पास एक बाइक है। इस बाइक का नंबर होता है MH 01523। फिल्म में एक सिचुएशन ऐसी आती है जब कमल हसन एक बूढी औरत के गेटअप में तबु के घर नौकरी करते हैं। यहां वह रोजाना बस से जाते हैं। जब फिल्म में तबु घर छोड़कर चली जाती है तो कमल हसन उन्हें रोकने के लिए तबु के घर से निकलते हैं। तब घर के बाहर उनकी बाइक खड़ी होती है। अब जब कमल हसन ड्यूटी पर बस से आया-जाया करते थे तो घर के बाहर बाइक कहां से आई।

यह फिल्म साल 1997 में आई थी। यह तमिल फिल्म अवाई शनमुघी का रीमेक थी। यह फिल्म बतौर डायरेक्टर कमल हसन की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में कमल हसन एक एक्टर के ही रोल में थे। एक ऐसा एक्टर जो अपनी बेटी से मिलने के लिए एक बूढ़ी आया का रूप लेकर अपनी पत्नी के मायके में नौकरी करने लगता है। वह ऐसा करने पर इसलिए मजबूर होता है क्योंकि उसकी पत्नी और वो तलाक ले चुके हैं।

इस घर में भी चाची की मुसीबतें कम नहीं होती। क्योंकि यहां हीरोइन यानी तबु के पिता चाची पर फिदा हो जाते हैं और उनके साथ घर बसाना चाहते हैं। फिल्म को बड़े ही रोचक अंदाज में अंत तक लेजाया गया है।

Image result for chachi 420 indian express

Image result for chachi 420 indian express

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Photos: वोग के इस फोटोशूट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं कृति सैनन
2 “बड़े अच्छे लगते हैं” की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं अपनी नन्ही बेटी की क्यूट तस्वीरें
3 ऑस्कर की आलोचना करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स असल में झूठ बोलते हैंः अनुपम खेर
IPL 2020 LIVE:
X