Filmy Galti here is the silly mistake of director while filming the party song of movie Andaaz with Akshay Kumar and Lara Dutta - फिल्मी गलती: अक्षय कुमार के एक हिट गाने में हुई थी चूक, हीरोइन पर ध्यान देंगे तो पकड़ लेंगे गलती - Jansatta
ताज़ा खबर
 

फिल्मी गलती: अक्षय कुमार के एक हिट गाने में हुई थी चूक, हीरोइन पर ध्यान देंगे तो पकड़ लेंगे गलती

बॉलीवुड फिल्में बड़े स्तर पर बनाई जाती हैं। कई दिनों चलने वाली शूटिंग और अलग-अलग सीन के दौरान कभी कभार कुछ ऐसी चूक हो जाती है।

अंदाज फिल्म में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने काम किया था।

बॉलीवुड फिल्में बड़े स्तर पर बनाई जाती हैं। कई दिनों चलने वाली शूटिंग और अलग-अलग सीन के दौरान कभी कभार कुछ ऐसी चूक हो जाती है। जिस पर वैसे तो ध्यान नहीं जाता। लेकिन अगर नजर पड़ जाए तो बड़ा अटपटा लगता है। ऐसी ही एक गलती साल 2003 में आई अक्षय कुमार की फिल्म अंदाज में भी हुई थी। डायरेक्टर राज कंवर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में गाने की शूटिंग के दौरान एक चूक हुई थी।

फिल्म के गाने शाला ला बेबी की शूटिंग के दौरान लारा दत्ता और अक्षय कुमार का एक डांस सीक्वेंस शूट किया जा रहा था। इस डांस सीक्वेंस के दौरान लारा दत्ता को अक्षय कुमार के साथ एक स्टंट करना था। इस स्टंट के लिए लारा को दूर से भागते हुए आना था और अक्षय को उन्हें उठा लेना था। अब जैसे ही उस सीन की शुरुआत होती है। लारा भागते हुए दिखाई देती हैं। इस वक्त लारा के पैरों में कोई सैंडल या चप्पल नहीं दिखतीं। लेकिन दो-चार स्टेप के बाद दिखाई देता है कि लारा ने लाल रंग की सैंडल पहनी हैं।

हो सकता है कि शूटिंग के वक्त ये सोचा गया हो कि उनकी नुकीली सैंडल से किसी को भी चोट आ सकती है। इसलिए उन्हें सैंडल उतार कर स्टेप करने को कहा गया होगा। लेकिन उसके बाद जब अक्षय के साथ फ्लोर पर डांस करने की बात आई तो लारा के पैर में सैंडल दिखी यह देखकर थोड़ा अजीब लगा। फिल्म में हुई इस चूक का किस्सा अनु कपूर ने अपने रेडियो शो सुहाना सफर विद अनु कपूर में सुनाया था।

बता दें कि यह लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म थी। इस फिल्म के लिए दोनों एक्ट्रेसेज को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था। फिल्म की कहानी डायरेक्टर राज कंवर ने ही लिखी थी। लेकिन इसके डायलॉग जैनेंद्र जैन ने लिखे थे।

'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' का रिक्रिएटिड वर्जन हुआ लॉन्च; अक्षय कुमार ने किया परफॉर्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App