scorecardresearch

जब मोदी CM थे तब केंद्र को जिम्मेदार ठहराते थे और PM बने तो राज्य को- पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर बिफरे फिल्ममेकर, मिले ऐसे जवाब

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है।

Open letter to PM Modi|politics of hate|Muslims|minority communities
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo Credit- द इंडियन एक्सप्रेस)

देशभर में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने मोदी सरकार पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा, ”नरेंद्र मोदी इतने महान हैं कि जब वो एक राज्य के मुख्यमंत्री थे तो पेट्रोल-डीजल की कीमतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताते थे और आज जब वो प्रधानमंत्री हैं तो राज्यों को जिम्मेदार बता रहे हैं।’

कापड़ी ने आगे लिखा, ‘भारतीय राजनीति में इतना संवेदनहीन उथला चरित्र आज तक नहीं आया है।’ उनके ट्ववीट पर तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए। कुछ उनके समर्थन में खड़े दिखाई दिये, तो कुछ प्रतिवाद करते।

कापड़ी के ट्वीट पर तरुण कुमार अहलूवालिया ने लिखा,”मोदी सरकार रोजगार की बात नहीं करती, सिर्फ हिंदू और मुस्लिम के बीच की लड़ाई जानती है और कुछ नहीं।” निगम मिश्रा ने लिखा,”मोदी जी जब एक राज्य के मुख्यमंत्री थे तब तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को सुझाव भी देते थे।”

एक हैंडल से कमेंट किया गया,”क्या यार कब तक ऐसे पेट्रोल डीजल कि बात करते रहोगे? क्या करेंगे डीजल-पेट्रोल का? अंधभक्तों को सुना नहीं है शायद आपने ना उन्हें नौकरी चाहिए ना शादी करेंगे। उन्होंने अपनी जिंदगी देश को बर्बाद करने के लिए बलिदान कर दी है और आप हो जो डीजल-पेट्रोल से बाहर ही नहीं आते हो। अंधभक्त बनो।”

सुनील राज ने लिखा,”अरे भाई! जब केंद्र सरकार ने वैट ड्यूटी कम की है तो राज्य सरकार को भी करनी चाहिए। ये बोला है मोदी जी ने, लेकिन विरोध करना है तो किसी भी मुद्दे पर करना है।” विशाल आनंद ने लिखा,”मानना पड़ेगा कापड़ी भैया को, प्रधानमंत्री से नीचे किसी पर अटैक नहीं करते, मोटा भाई को भी नहीं। वैसे कापड़ी किस देश के राष्ट्राध्यक्ष हैं?”

पीएम ने की थी टैक्स घटाने की अपील: गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते बुधवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की समीक्षा बैठक की। जिसमें उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी बात की। उन्होंने राज्यों से आग्रह किया था कि वो अपने यहां टैक्स कम करें, जिससे आम आदमी की जेब पर असर ना पड़े। इसी बात को लेकर विनोद कापड़ी ने उन्हें घेरा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट