scorecardresearch

अरविंद केजरीवाल पर भड़के फिल्ममेकर, बोले- दिल्ली को बर्बाद कर दिया; LG को लेकर दिया था बयान

इन दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उप राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। फिल्ममेकर ने इसी पर तंज कसा है।

अरविंद केजरीवाल पर भड़के फिल्ममेकर, बोले- दिल्ली को बर्बाद कर दिया; LG को लेकर दिया था बयान
अशोक पंडित और अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच इन दिनों तकरार चल रही है। अब इसी मसले पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनपर तंज कसा है। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर वीके सक्सेना को चिल करने को कहा था। केजरीवाल ने लिखा था कि जैसे उप-राज्यपाल उन्हें डांटते हैं ,वैसे तो उनकी पत्नी भी नहीं डांटती।

केजरीवाल ने लिखा,”LG साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं। पिछले छह महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।” इसे शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा,”अरे मुन्ना यही चिल कर कर के दिल्ली को बर्बाद कर दिया है।”

अशोक पंडित के ट्वीट पर तमाम लोगों ने कमेंट्स किए हैं। डॉ. रंजन नाम के यूजर ने लिखा,”दिल्ली ने उन्हें लगातार तीन बार मुख्यमंत्री चुना है, तुम रोते रहो।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”अरविंद केजरीवाल के राज में दिल्ली कर्ज मुक्त हो गया है, तुम्हारी डिग्री चेक करनी पड़ेगी।”

आपको बता दें कि अशोक पंडित अक्सर अरविंद केजरीवाल की खिंचाई करते रहते हैं। बीते दिनों फिल्ममेकर ने केजरीवाल को मुंगेरीलाल कहा था। केजरीवाल का एक वीडियो शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा था कि सपने देखने में तो इन चाचा ने मुंगेरीलाल को भी पीछे छोड़ दिया। सपनों को ये चाचा सच मान ने लगता है।” दरअसल, वे केजरीवाल के गुजरात में AAP की सरकार बनने के दावे का जिक्र कर रहे थे।

कांग्रेस की यात्रा पर भी किया तंज: अशोक पंडित ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर भी तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, ‘भारत ने तो 2014 से ही जुड़ना शुरू कर दिया है जो अब पूरा देश महसूस कर रहा है। अब इस जोड़ को कोई भी नहीं तोड़ सकता है।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 10:33:25 am
अपडेट