scorecardresearch

कहां मूंछ के बाल और कहां पूंछ के बाल; कांग्रेस नेता ने भारत पाक बंटवारे पर दिया बयान तो भड़के फिल्ममेकर

जयराम रमेश के भारत पाक बंटवारे पर दिए बयान पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए हैं, और उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

कहां मूंछ के बाल और कहां पूंछ के बाल; कांग्रेस नेता ने भारत पाक बंटवारे पर दिया बयान तो भड़के फिल्ममेकर
पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

हिंदी सिनेमा जगत में मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कमाल के डायरेक्शन को लेकर खास पहचान मिली है. इसके साथ ही विवेक अग्निहोत्री अपने बेबाक बयानों को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बनते रहते हैं। देश के तमाम मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में जयराम रमेश के भारत पाक बंटवारे पर दिए बयान पर फिल्ममेकर भड़क गए हैं, और उन्होंने तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

जयराम रमेश ने भारत पाक बंटवारे पर दिया बयान

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर ट्वीट करते हुए लिखा कि देश को बांटने के लिए आधुनिक दौर के सावरकर और जिन्ना का प्रयास आज भी जारी है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस गांधी, नेहरू, पटेल और अन्य नेताओं की विरासत को आगे बढ़ाते हुए राष्ट्र को एकजुट करने का प्रयास जारी रखेगी। नफरत की राजनीति हारेगी।

इसी के साथ जयराम ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि आधुनिक समय के सावरकर और जिन्ना राष्ट्र को विभाजित करने के अपने प्रयासों को जारी रखे हुए हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस गांधी, नेहरू, पटेल और कई अन्य लोगों की विरासत को बनाए रखेगी जो राष्ट्र को एकजुट करने के अपने प्रयासों में अथक थे। नफरत की राजनीति की हार होगी।

विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने जयराम रमेश को एक कहावत के जरिए जवाब देते हुए लिखा कि सावरकर और जिन्ना के बीच के अंतर को एक हिंदू कहावत में बहुत अच्छी तरह से समझाया जा सकता है। कहां मूंछ के बाल (सावरकर) और कहां पूंछ के बाल (जिन्ना)।

फिल्ममेकर ने शेयर किया तिरंगे का वीडियो

इसी के साथ विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट पर राष्ट्रीय ध्वज की लहराती हुई वीडियो भी शेयर की है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-बरस रहा है लेकिन हमारा तिरंगा अपनी सारी महिमा के साथ उड़ रहा है। विवेक के इस ट्वीट पर यूजर्स भी ने उनका साथ दिया है और उनकी खूब तारीफ की हैं, और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि तो बताओ सावरकर ने क्यों नहीं रोका विभाजन? और बताओ सावरकर कि हिंदू महासभा ने जिन्ना के मुस्लिम लीग से क्यों किया था गठबंधन? राजेश गोयल नाम के यूजर ने लिखा कि आप कुछ और कहना चाहते थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट