scorecardresearch

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ को फिल्ममेकर ने बताया बकवास, बोले- मैं वहां कभी नहीं जा सकता क्योंकि बेडरूम…

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को विवेक अग्निहोत्री ने बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि वह वहां कभी नहीं जाना चाहते।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ को फिल्ममेकर ने बताया बकवास, बोले- मैं वहां कभी नहीं जा सकता क्योंकि बेडरूम…
कश्मीर फाइल्स, विवेक अग्निहोत्री (image: indian express)

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद से ही दुनियाभर में लोकप्रिय हो चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फिल्ममेकर अपने ट्वीट के माध्यम से बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में पॉपुलर फिल्म मेकर करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे वो सुर्खियों में आ गए। उन्होंने कॉफी विद करण को बकवास शो बताया है।

विवेक अग्निहोत्री ने कॉफी विद करण को बताया बकवास

हाल ही में ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री से करण के शो में जाने के बारे में पूछा गया। इस पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि कभी भी मैं ऐसे शो में जाना पसंद नहीं करूंगा क्योंकि यह एक दम बकवास शो है। वहां मेरे पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है। मेरा मतलब है कि मैं वहां बात नहीं कर सकता। करण अपने शो में सिर्फ लोगों की बेडरूम लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं।

मैं अब मध्यम आयु वर्ग से अधिक का व्यक्ति हूं। मेरे दो बच्चे हैं। सेक्स अब मेरे जीवन की प्राथमिकता नहीं है। मेरी जिंदगी इसके इर्द गिर्द नहीं घूमती। उन्हें जानना है कि कौन किसे डेट कर रहा है, किसने किसको धोखा दिया है। यह सब कहानियां मेरे पास नहीं है। वो शो बहुत आर्टिफिशियल है,ऐसे में मेरा वहां जाना बहुत अजीब हो जाएगा।

यह एकदम बकवास शो है

फिल्ममेकर ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बकवास शो है। कोई भी इससे रिलेट नहीं कर पाता है। क्योंकि वह सिर्फ अपने करीबी दोस्तों को ही बुलाते हैं। वह दूसरों को खुश करने के लिए शो कर रहे हैं। कुछ चैनल इसके लिए भुगतान भी करते हैं।

बीफ वाले वीडियो पर भी दी सफाई

इसी इंटरव्यू के दौरान विवेक ने अपने बीफ वाले वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि लोगों ने उसका साउंड एडिट किया है। उस वीडियो में मैंने कहा था, जी हां, मैं बीफ खाता था, लेकिन अब मैं बीफ नहीं खाता। उन लोगों ने वीडियो से ‘नहीं खाता’ शब्द हटा दिया, तो अब ये ऐसा सुनाई दे रहा है कि मैं बीफ खाता था और बीफ खाता हूं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारत में बीफ मिलता ही नहीं है। यहां सिर्फ बफेलो मीट मिलता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 03:06:43 pm