ताज़ा खबर
 

सुशांत को अपना दोस्त बताने वाले फिल्ममेकर संदीप सिंह ने अर्नब गोस्वामी को भेजा नोटिस, मांगा 200 करोड़ रुपये का मुआवजा

नोटिस में कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) और रिपब्लिक टीवी द्वारा कथित तौर पर संदीप सिंह को 'मुख्य साजिशकर्ता' और 'मर्डरर' कहा गया है, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है।

Arnab Goswami, Republic TV, Sandeep Singhसंदीप सिंह (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई बातें और दावे सामने आ रहे हैं। मीडिया भी इस मामले को लगातार उठा रहा है। खासकर रिपब्लिक टीवी ( Republic TV) पर सुशांत केस पर लगातार डिबेट देखने को मिल रही है। इसी बीच खबर है कि खुद को सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त बताने वाले फिल्ममेकर संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी को लीगल नोटिस भेजा है। संदीप सिंह ने मानहानि का दावा करते हुए 200 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की है।

संदीप सिंह ने इस लीगल नोटिस को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। वकील राजेश कुमार द्वारा भेजे गए इस लीगल नोटिस में कहा गया है कि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) और रिपब्लिक टीवी द्वारा कथित तौर पर संदीप सिंह को ‘मुख्य साजिशकर्ता’ और ‘मर्डरर’ कहा गया है, जिससे उनकी छवि धूमिल हुई है। दावा किया गया है रिपब्लिक टीवी द्वारा चलाए गए प्रोग्राम्स से संदीप सिंह की छवि को नुकसान पहुंचा है।

यह लीगल नोटिस वकील राजेश कुमार द्वारा रिपब्लिक टीवी के नोएडा और मुंबई ऑफिस के साथ-साथ अर्नब गोस्वामी के घर भी भेजा गया है। इस लीगल नोटिस में कहा गया है कि एक पैनलिस्ट ने यह भी कहा कि संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के मृतक शरीर को ले जा रही एंबुलेंस को कूपर हॉस्पिटल भेजने पर जोर दिया था।

इस नोटिस में संदीप सिंह के खिलाफ दिखाई गई या लिखी गई गलत खबरों के वीडियो, फुटेज और आर्टिकल को हटाने के साथ-साथ लिखित या फिर वीडियो के जरिए माफी मांगने की भी मांग की गई है। इससे पहले 12 अक्टूबर को बॉलीवुड के 4 बड़े एसोसिएशन, फिल्म स्टार्स और प्रोड्यूसर्स ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस याचिका में भी अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी के खिलाफ शिकायत की गई है।

याचिका में बॉलीवुड सितारों ने रिपब्लिक और टाइम्स नाऊ द्वारा बॉलीवुड के खिलाफ की जा रही रिपोर्टिंग पर भी रोक लगाने की मांग की थी। इस याचिका में मांग की गई है कि अर्नब सहित चार न्यूज एंकर्स रिपोर्टिंग करते समय कानूनों का उल्लंघन ना करें। याचिका में मीडिया के एक हिस्से द्वारा प्रयोग किए गए कुछ शब्दों पर आपत्ति भी जताई गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICU में भर्ती एक्टर फराज खान की मदद को आगे आए सलमान खान, चुकाया अस्पताल का बिल
2 नवजोत सिंह सिद्धू के गेटअप में नजर आए कपिल शर्मा, बोले- अर्चना पूरन खा गईं मेरी नौकरी…
3 मेरे अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे थे, बाइक बेचने तक की आ गई थी नौबत- बोले सिंगर आदित्य नारायण
यह पढ़ा क्या?
X