ताज़ा खबर
 

अब तो Republic टीवी CIA जांच की भी मांग कर सकती है- SSR केस में एम्स की रिपोर्ट के बाद फिल्ममेकर ने मारा ताना

फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई थी। फॉरेंसिक टीम के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने इस मामले में कहा कि फांसी के अलावा शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे।

Ram Gopal Varma, Ram Gopal Varma tweet, Ram Gopal Varma witter,राम गोपाल वर्मा का रिपब्लिक को लेकर किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। जिसमें सुशांत की हत्या की आशंका को खारिज कर दिया गया है। डॉक्टरों के एक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या नहीं हुई थी, यह आत्महत्या का मामला है। इसी बीच फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने रिपब्लिक टीवी पर चुटकी ली। और कहा कि अगर सीबीआई भी सुशांत की मौत को आत्महत्या मानती है तो रिपब्लिक आगे CIA जांच की मांग कर सकता है।

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, अब जब AIIMS ने SSR मामले में मर्डर को खारिज कर दिया है और अगर CBI भी ऐसा ही करती है, तो मुझे लगता है कि रिपब्लिक आगे CIA या MOSSAD जांच की मांग करेगा। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिपब्लिक टीवी मामले को लगातार अपने चैनल द्वारा उठाता रहा है। इस बीच राम गोपाल वर्मा का रिपब्लिक को लेकर किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है। तमाम यूजर्स फिल्ममेकर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, लिगेचर मार्क झूठ नहीं बोल रहे। उसके शरीर की चोटें झूठ नहीं बोल रहीं। उसके टूटे पैर झूठ नहीं बोल रहे कि सुशांत सिंह की हत्या की गई है। न्याय की मांग कर रहे 130 मिलियन लोग मूर्ख नहीं हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, हां, सुशांत सिंह के CCTV कैमरे तोड़े गए। 8 हार्ड ड्राइव को नष्ट कर दिया गया। पुलिस से कहा गया कि वह सुशांत की डेड बॉडी को ना दिखाए। कूपर अस्पताल से आधी रात Atopsy करने को कहा गया। रिया से कहा गया कि वह ड्रिपेशन की और ऊंचाइयों से डर लगने की बात कहे। ओके। हम आपकी बारी का इंतजार करेंगे।

एक ने लिखा वे टीआरपी चाहते थे। वे पा लिए। अब वे सुशांत पर डिस्कशन नहीं करेंगे। एक अन्य यूजर ने राम गोपाल को जवाब देते हुए लिखा, AIIMS या कोर्ट मौजूद गवाहों और कागजातों के आधार पर मर्डर नहीं होने की बात कह सकता है लेकिन हम देशवासी जानते हैं कि यह एक हत्या थी और वे लोग शामिल थे। अब आप राजनेताओं और अभिनेताओं, प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स में शामिल लोगों के भविष्य की संभावनाओं के बारे में हमारा फैसला देखेंगे।

प्रियंका नाम की यूजर ने लिखा, शर्म नहीं आती ऐसे बोलते हुए। बिके हुए हो सब। गिद्ध हो सब। जनता के पैसे पर नाम कमाते हो। एक ने लिखा कि आप सुशांत की मौत और उसके परिवार और न्याय मांग रहे करोड़ों लोगों का मजाक उड़ा रहे हो। शेम।

गौरतलब है कि फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई थी। फॉरेंसिक टीम के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने इस मामले में कहा कि फांसी के अलावा शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। मृतक के शरीर और कपड़ों पर संघर्ष, हाथापाई के निशान नहीं थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: दो दिनों की पहचान में ही कर लिया था शादी का फैसला, जानिये कौन हैं कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका
2 ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में बने थे काजोल के मंगेतर, आज टीवी के जाने माने नाम हैं अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत
3 Bigg Boss 14: जानिए कौन हैं निक्की तंबोली जिन्हें देखकर फैन्स को आई शहनाज़ गिल की याद
यह पढ़ा क्या?
X