राम गोपाल वर्मा का चौंकाने वाला खुलासा- मैंने ही श्री रेड्डी को कहा था कि पवन कल्‍याण को गाली दो

एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस मामले में प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे अभिराम और तेलुगू इंडस्ट्री के कुछ और लोगों के नाम भी लिए थे। इनमें सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण का नाम भी शामिल था। इसको लेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि मामले उन्होंने श्री रेड्डी को चियर किया।

sri reddy, south indian actres sri reddy, Filmmaker Ram Gopal Varmam, Ram Gopal Varmam, bollywood director Ram Gopal Varmam, Pawan Kalyan, sri reddy, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news, television news, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news
फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा

पिछले दिनों साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से एक्ट्रेस श्री रेड्डी द्वारा कास्टिंग काउच का मामला प्रकाश में लाया गया था। इसके चलते एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के विरोध में बीच सड़क पर कपड़े उतार कर अपना विरोध जाहिर किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि साउथ इंडियन इंडस्ट्री में कई ऐसे डायरेक्टर्स हैं जिन्होंने उनका फायदा उठाया। लेकिन बाद में काम भी नहीं दिया। इस मामले में अब एक नया मोड़ आया है। फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा के अनुसार एक्ट्रेस श्री रेड्डी को उन्होंने ही कहा था कि वह इस मामले में बोलें और पवन कल्याण को गाली दें।

दरअसल, एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस मामले में प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे अभिराम और तेलुगू इंडस्ट्री के कुछ और लोगों के नाम भी लिए थे। इनमें सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण का नाम भी शामिल था। इसको लेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि मामले उन्होंने श्री रेड्डी को चियर किया। इसके चलते उन्होंने अपने यूट्यूब अकाउंट RGV से अपना एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने ही एक्ट्रेस को ऐसा करने को कहा था। उन्होंने अपने यू ट्यूब कैप्शन पर लिखा, ‘वह मैं था जिसने श्री रेड्डी को कहा कि पवन को ऐसा कहें, इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।’

पिछले काफी वक्त से फिल्म निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा के लिए बुरा वक्त चल रहा है। क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं करकते दिखा सकती है। अपने विवादास्पद बयानों के चलते ट्विटर पर भी उन्हें बैन किया जा चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।