ताज़ा खबर
 

कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन, बेटे ऋतिक रोशन ने किया खुलासा

ऋतिक रोशन की पोस्ट पर तमाम फैन राकेश रोशन के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-बहुत अच्छे राकेश, मैं भगवान से आपके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

Author January 8, 2019 11:16 AM
राकेश रोशन और ऋतिक रोशन।

फिल्ममेकर राकेश रोशन भी इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बात का खुलासा ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर किया है। ऋतिक ने अपने पिता के संग तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- मैंने आज सुबह पापा से तस्वीर के लिए पूछा। उन्होंने सर्जरी के दिन भी जिम को मिस नहीं किया। वह सबसे मजबूत आदमी हैं, जिन्हें मैं जानता हूं। कुछ सप्ताह पहले गले में कैंसर के प्रारंभिक चरण स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा की पुष्टि हुई है, लेकिन वह आज ऊर्जा से भरपूर हैं क्योंकि उन्हें लड़ाई के लिए आगे बढ़ना है। एक परिवार के तौर पर सौभाग्यशाली है हमें ऐसा लीडर मिला है। बहुत सारा प्यार डैड।

ऋतिक रोशन की पोस्ट पर तमाम फैन्स राकेश रोशन के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-बहुत अच्छे राकेश, मैं भगवान से आपके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। एक अन्य यूजर लिखता है- भगवान आपके परिवार को ताकत दे। राकेश आप जल्दी से ठीक हो जाइए। ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को कुछ ही समय में हजारों से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल गए थे। पोस्ट को आधे घंटे के बाद 3 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

करियर की बात करें तो राकेश रोशन क्रिस फ्रैंचाइजी के चौथे चरण पर काम शुरू कर चुके हैं। ऐसी अफवाह है कि फिल्म के चौथे पार्ट में ऋतिक रोशन एक सुपरहीरो के तौर पर नजर आएंगे। इसके अलावा विलेन का रोल भी अदा करेंगे। क्रिस 4 साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दर्शकों को मिलेगा Entertainment का फुल डोज, साल 2019 में इन फिल्मों से सिनेमाघरों में मचेगा धमाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X