ताज़ा खबर
 

जिस थाली में खाया, उसी में किया छेद- पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- 10 साल तक…

एक्टर मनोज जोशी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा-10 साल तक भारतवर्ष के शीर्ष पद पर रहे और आज असुरक्षा की बात कर रहें हैं। ऐसे ही लोगों के लिए कहा गया है- “जिस थाली में खाया उसी में छेद किया”।

Vice President Hamid Ansari, filmmaker Manoj Joshi, actor raging on hamid ansari, former Vice Presidentपूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी अपनी (Express Photo by Tashi Tobgya)

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी अपनी नई किताब ‘बाय मेनी अ हैप्पी एक्सीडेंट’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर और फिल्ममेकर मनोज जोशी ने हामिद अंसारी को लेकर एक ट्वीट किया है और तंज कसा है। जोशी ने कहा कि, जिस थाली में खाया, उसी में किया छेद किया। दरअसल, अपनी किताब के सिलसिले में जी न्यूज को इंटरव्यू देने पहुंचे हामिद अंसारी बीच में ही उठ कर चले गए थे। उनके ‘मुस्लमानों में डर’ वाले बयान पर उनसे बार-बार सवाल किया जा रहा था, जिसके चलते वह इतने नाराज हो गए कि शो के बीच से ही उठ गए।

एक्टर मनोज जोशी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा-10 साल तक भारतवर्ष के शीर्ष पद पर रहे और आज असुरक्षा की बात कर रहें हैं। ऐसे ही लोगों के लिए कहा गया है- “जिस थाली में खाया उसी में छेद किया”। मनोज जोशी के इस पोस्ट को देख कर कई यूजर्स भी कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- कचरा सेठ दो शब्द उनके लिए भी बोल दें जिन्होंने 52 वर्षों तक अपने संगठन के मुख्यालय में तिरंगा नहीं फहराया और आज देशभक्ति की नसीहत दे रहे हैं।

रजत रावत नाम के शख्स ने लिखा- सर हकीकत ये है कि अंसारी जी के घर के अंदर असुरक्षा डर का माहौल है..अब बंदा खुलकर कह तो नहीं सकता सरकार से ना। सागर सेठ नाम के यूजर ने लिखा- बिल्कुल सही कहा आपने जोशी जी। हामिद अंसारी को जिस देश ने राष्ट्र का इतना बड़ा पद दिया उसी देश के प्रति असत्य और झूठ का सहारा लेकर देश को दुनिया में अपमानित करना ठीक नहीं है। एक ने कहा- ये थाली हमारी भी है नौटंकी बाज़ और हम तुमसे ज़्यादा देश से प्यार करते हैं।

सुशांत त्रिवेदी नाम के शख्स ने कहा- इसी को कहते हैं दोगलापन। किशन नाम के यूजर ने कहा- दोगलापन नहीं बिकाऊपन है। भारत की जातीय एकता ही उसकी फौजी ताकत है। जाट सिख फौजी ताकत को तोड़ने, भारत की आत्मनिर्भरता की और बढ़ते कदम और सोच को विफल करने के लिए करोड़ों का बजट भारत के बिकाऊ गद्दारों के लिए चीन अमेरिका जैसे देशों ने बनाया है जिसका इस्तेमाल हो रहा है ।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने हिस्से का खाना भी दिया, इज्जत दी, सिर पर चढ़ा के रखा। पर आखरी दिन अपनी औकात दिखा ही दी हामिद अंसारी ने।अगर हम औकात दिखाने पे आए ना तो…।’

Next Stories
1 अमिश देवगन बोले- सावरकर माने त्याग-तपस्या, न वैसा कोई हुआ है और न होगा; देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट
2 जब 14 साल की उम्र में करीना कपूर को हुआ प्यार, मां ने लगा दी थी ये पाबंदी, जानिए पूरी कहानी
3 MLA की खरीद बिना कानून कर सकते हैं, लेकिन MSP पर कानून नहीं बना सकते- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी तो यूजर्स देने लगे ऐसा रिएक्शन
आज का राशिफल
X