scorecardresearch

लखीमपुर वाले भाई-बहन उदयपुर कब जा रहे? फिल्ममेकर ने प्रियंका-राहुल गांधी पर कसा तंज तो मिले ऐसे जवाब

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर अशोक पंडित ने तंज कसा है।

लखीमपुर वाले भाई-बहन उदयपुर कब जा रहे? फिल्ममेकर ने प्रियंका-राहुल गांधी पर कसा तंज तो मिले ऐसे जवाब
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

उदयपुर में कन्हैयालाल और अमरावती में हुई केमिस्ट उमेश की हत्या को लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा है। इसी बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्विटर के जरिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज कसा है। अशोक पंडित ने पूछा है कि वो लोग उदयपुर और अमरावती कब जा रहे हैं।

ट्वीट में फिल्ममेकर ने लिखा,”लखीमपुर और हाथरस जाने वाले भाई-बहन (राहुल गांधी और प्रियंका गांधी) उदयपुर और अमरावती कब जा रहे हैं।”अशोक पंडित के ट्वीट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है और कुछ लोगों ने उनकी खिंचाई भी की है।

डिक्टेटर नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”सर भाजपा के कितने मंत्री गए? ”जय हिंद नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया,”मृतक का धर्म परिवर्तन करवा दीजिए, पहली फुरसत में निकल लेंगे लाव लश्कर के साथ। केवल धर्म की जगह मजहब वाला होना चाहिए। इस बार तो ऐसा प्रतित होता है कि सुपर मी लॉड भी साथ चल देंगे।”

इंडिया इंसाइडर ने लिखा,”पंडित जी आप जम्मू कब जा रहे हैं?सुना है एक आतंकवादी पकड़ा गया है और उसका संबध किसी पार्टी से बताया जा रहा है। कुछ आइडिया? अजय कुमार खेमका ने लिखा,”किसको गिरफ्तार करवाने जाना है?लखीमपुर खीरी की तरह किसी खूनी को अमरावती में बचाया जा रहा है क्या ?

ज्योति सुकुमार ने लिखा,”वहां जाने की जरूरत नहीं। सीएम साहब दिए गए निर्देशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं।” विवेक सिंह ने लिखा,”सर इन दोनों भाई बहन को बस राजनीति करने में मजा आता है।”

बता दें कि बीते दिनों नुपुर शर्मा के बयान को लेकर दुनियाभर में आक्रोश देखने को मिला। जिसके बाद उदयपुर में एक टेलर और अमरावती में केमिस्ट की हत्या कर दी गई। कथित तौर पर दोनों ने ही नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि नुपुर शर्मा के एक बयान से देश का माहौल खराब हुआ है, इसके लिए उन्हें देशभर से माफी मांगनी चाहिए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट