ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र में हम डिसीजन मेकर नहीं तो फिल्ममेकर ने पूछा, सरकार में रहकर क्या झक मार रहे?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान राहुल ने कहा कि लॉकडाउन का मकसद फेल हो चुका है, देश इसके नतीजे भुगत रहा है।

rahul gandhi, ashoke pandit, congress, lockdown, modi government, coronavirus, Maharashtra, rahul gandhi say not the key decision maker in Maharashtra, ashoke pandit on rahul gandhi, ashoke pandit tweet, राहुल गांधी, अशोक पंडित, महाराष्ट्र, पीएम मोदी, मोदी सरकार, लॉकडाउन,राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार पर निशाना साधा तो फिल्ममेकर ने किया पलटवार।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम महाराष्ट्र में डिसीजन मेकर नहीं बल्कि सरकार को सपोर्ट कर रहे हैं। राहुल गांधी के इस बात पर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनपर निशाना साधा और कहा कि फिर सरकार में क्या झक मार रहे हो। दरअसल मंगलवार को राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम महाराष्ट्र में सरकार को समर्थन दे रहे हैं। लेकिन हम वहां महत्वपूर्ण फैसले नहीं ले सकते। हम की-डिसीजन मेकर नहीं हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम पंजाब, छत्तीसगढ़, राजस्थान और पुडुचेरी में की-डिसीजन मेकर हैं। तो सरकार चलाने और सरकार का समर्थन करने में फर्क है। अशोक पंडित ने राहुल गांधी के वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के इस हिस्से के क्लिप को शेयर किया और पूछा, तो फिर सरकार में रहकर झक मार रहे हो या फिर सरकार सरकार खेल रहे हो!

अशोक पंडित ने इसको लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, वह (राहुल गांधी) अप्रत्यक्ष रूप से कह रहे हैं कि वह महाराष्ट्र सरकार में एक जूनियर कलाकार हैं। इसलिए महामारी को संभालने में राज्य सरकार की विफलता के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। सत्ता में बने रहना चाहते हैं लेकिन हमेशा की तरह अपनी जिम्मेदारी निभाना नहीं चाहते हैं।

अशोक पंडित के साथ साथ कई यूजर भी राहुल गांधी की इस बात पर कांग्रेस को घेरा। एक यूजर ने लिखा, झक तो यह 70 साल से मारते आए हैं। लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का भी पुराना ट्रैक रिकॉर्ड है। एक यूजर ने लिखा, बलि का बकरा बना दिया उद्धव को। एक यूजर ने लिखा, बहुत ही भ्रमित व्यक्ति है। 2 अलग-अलग चीजें कह रहा है। एक कि लॉकडाउन को जारी रखा जाए और दूसरा कि  अर्थव्यवस्था शुरू करने के लिए उद्योग को शुरू किया जाए।

बता दें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान राहुल ने कहा कि लॉकडाउन का मकसद फेल हो चुका है, देश इसके नतीजे भुगत रहा है। राहुल ने कहा कि चार फेज के लॉकडाउन के बाद भी वे नतीजे नहीं मिले जिनकी उम्मीद प्रधानमंत्री कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तोड़ा जाएगा अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का सेट, बताई गई ये वजह
2 हिंदूवादी संगठन के लोगों ने तोड़ डाला फिल्म का सेट, मठ के पास शूटिंग से थे नाराज
3 ‘पत्नी और मां मुझे इस रोल में नहीं देखना चाहती हैं’, पाताल लोक के ‘हथौड़ा त्यागी’ ने किया खुलासा