ताज़ा खबर
 

सही जा रहे हो, राहुल गांधी पर बॉलीवुड फिल्ममेकर ने साधा निशाना; कहा- ‘मुलायम-अखिलेश की तरह इन्हें भी खत्म करदो!’

बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा है,' कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव लड़ने के लिए गुपकर गैंग से हाथ मिला लिया है।

Filmmaker Ashoke Pandit, Rahul Gandhi, Bollywood Director Ashoke Pandit,फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित

जम्मू-कश्मीर के जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव में कांग्रेस के नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा है,’ कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव लड़ने के लिए गुपकर गैंग से हाथ मिला लिया है।

उन्होंने मुलायम सिंह और अखिलेश (समाजवादी) का नाश कर दिया। उन्होंने लालू और तेजस्वी का नाश कर दिया। अब वह फारूक और उमर की एनसी (नेशनल कांफ्रेंस) और महबूबा मुफ्ती की पीडीपी का नाश कर देंगे। ऑल द बेस्ट राहुल जी। सही जा रहे हो।’ अशोक पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अविनाश सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा है,’चिल्ला चिल्ला कर सबको स्कीम मत बताइए।’

धीरज सिंह नाम के यूजर ने बिहार चुनाव पर तंज कसते हुए कहा है,’ जितनी पूड़ी और मिठाई बनी थी एग्जिट पोल के बाद लग रहा वो सब पूड़ी भैंस खाएगी क्योंकि चारा तो कोई और खा गया था।’ उदयन कुमार नाम के यूजर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है,’ उन्हें स्वच्छ भारत अभियान पुरस्कार दिया जाना चाहिए। वो वंशवाद के भ्रष्ट तंत्र को सत्ता से दूर रखने में भी मदद कर रहे हैं।’ वैभव नाम के यूजर ने लिखा है,’फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती ने तो खुद को स्वयं नष्ट कर लिया। कांग्रेस तो अब सिर्फ अपना असली चेहरा दिखा रही है।’

दरअसल कांग्रेस पार्टी ने वैचारिक धर्मनिरपेक्ष पार्टियों के साथ जम्मू कश्मीर में आने वाले जिला विकास परिषद चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इससे पहले नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि कांग्रेस उनके साथ मिलकर डीडीसी चुनाव लड़ेगी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक डीडीसी चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शर्मा ने कहा है,’जम्मू-कश्मीर में धर्मनिरपेक्ष दलों के बीच मतभेद हो सकते हैं पर हमें आने वाले जिला विकास परिषद चुनाव (डीडीसी चुनाव) में भाजपा को हराने के लिए हाथ मिलाने चाहिए।’ इसे लेकर ही अशोक पंडित ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अशोक पंडित ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और बिहार चुनाव के नतीजों के बाद से वो लगातार देश की विपक्षी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुण्य प्रसून बाजपेयी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले,’मगध नरेश दिल्ली पर निर्भर’, यूजर्स भी देने लगे प्रतिक्रिया
2 चंडीगढ़ गई थीं शहनाज गिल, परिवार से मिलने तक नहीं पहुंचीं पंजाब; बेहद नाराज पिता संतोख सिंह बोले-‘बताया तक नहीं, कसम खाता हूं..’
3 ‘मत छेड़ बलम मेरी..’ हरियाणवी गाने में धमकाती दिखीं Sapna Choudhary, डांस करते हुए रोबीले अंदाज में खुद गाया गाना
यह पढ़ा क्या?
X