scorecardresearch

एक्ट्रेस Richa Chadha के खिलाफ फिल्ममेकर ने दर्ज कराई शिकायत, बोले- पता लगाएं और कौन एंटी-नेशनल साथ

Richa Chaddha अपने बयान को लेकर मुसीबत में फंस गई हैं। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

एक्ट्रेस Richa Chadha के खिलाफ फिल्ममेकर ने दर्ज कराई शिकायत, बोले- पता लगाएं और कौन एंटी-नेशनल साथ
अशोक पंडित ने की ऋचा चड्ढा के खिलाफ एफआईआर की मांग (फाइल फोटो)

Police Complaint Against Richa Chadha: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के गलवान (Galwan Valley) और भारतीय सेना पर दिए बयान को लेकर घमासान मच गया है। बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपनी शिकायत में कहा है कि अभिनेत्री ऋचा ने भारतीय सेना की बेइज्जती की है और उनका मजाक उड़ाया है, खासकर उन सैनिकों का जो गलवान घाटी में देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए। यह आपराधिक कृत्य है और इस मामले में हर हाल में एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। बता दें कि ऋचा चड्ढा अपने बयान के लिए पहले ही माफी मांग चुकी हैं।

अशोक पंडित ने अपनी शिकायत में और क्या-क्या लिखा है? अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपनी शिकायत में कहा है कि, ‘ऋचा चड्ढा ने गलवान पर अपने बयान के जरिए न सिर्फ भारतीय सेना का मजाक उड़ाया,  बल्कि शहीदों के परिवारों को भी अपमानित किया है।”

“यह देशद्रोह जैसा कृत्य है। ऋचा चड्ढा के खिलाफ भारत और सुरक्षा बलों के खिलाफ षड्यंत्र रचने के मामले में एफआईआर होनी चाहिए। साथ ही यह भी जांच किया जाना चाहिए कि ऋचा के साथ और कौन सी एंटी नेशनल ताकतें हैं’।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के किस बयान पर मचा है बवाल?
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना के उत्तरी कमांड के कमांडर इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के उस बयान पर तंज कसा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत सरकार जब भी आदेश देगी, सेना POK पर कार्रवाई के लिए तैयार है। ऋचा चड्ढा ने तंज कसते हुए लिखा था-‘गलवान आपको याद कर रहा है…।’ (Galwan Says Hi)। अभिनेत्री के इसी बयान पर लोग भड़क गए और खरी-खोटी सुनाने लगे।

ऋचा चड्ढा ने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था और माफी मांगते हुए लिखा था कि उनका इरादा फौज या सैनिकों को ठेस पहुंचाने का नहीं था। उनके नाना खुद फौज में रहे हैं और भारत-चीन की लड़ाई में गोली खाई थी, इसलिये वह सैनिकों और उनके परिवार का दर्द समझती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 03:05:11 pm
अपडेट