ताज़ा खबर
 

Filmfare Award 2020: फिल्मफेयर में अक्षय कुमार रणवीर सिंह कार्तिक आर्यन ने डांस से लगाई स्टेज पर आग, इस फिल्म ने जीते सबसे ज्यादा अवार्ड

Filmfare Award 2020: फिल्मफेयर अवार्ड का 65वां संस्करण हाल ही में आसाम के गुवाहाटी में आयोजित किया। अवार्ड शो में बड़े-बड़े सितारों ने अपनी चमक बिखेर कर इसमें चार चांद लगा दिए।

filmfare 2020: इन फिल्मों को मिले सबसे ज्याद अवार्ड

Filmfare Award 2020: बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड शो में से एक फिल्मफेयर के 65वें संस्करण का समापन आसाम में हुआ है। इस दौरान शो में कई जबरदस्त पर्फोरमेंस देखने को मिली। बॉलीवुड के खिलाड़ी साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी दमदरा पर्फोरमेंस से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं यंग जेनरेशन के एक्टर्स रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और विक्की कौोशल ने भी स्टेज पर अपना खूब जलवा बिखेरा। इस दौरान विक्की रणवीर सिंह के साथ उनके गाने पर जमकर थिरकते नजर आए। तो वहीं लड़कियों के दिल पर राज करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने शाहरुख, सलमान के सॉन्ग पर डांस कर सबका दिल जीत लिया।

वहीं अवार्ड की बात करें तो 2019 में वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई ऑस्कर नॉमिनेटड फिल्म गली बॉय ने बाजी मारते हुए 13 अवार्ड अपने नाम किए। गली बॉय के लिए रणवीर सिंह को (बेस्ट एक्टर इन मेल) का अवार्ड मिला तो वहीं आलिाय भट्ट को इसी फिल्म के लिए (बेस्ट एक्टर इन फीमेल) के अवार्ड से नवाजा गया। इसके साथ गली बॉय को बेस्ट फिल्म इन पॉपुलर कैटेगेरी के अलावा जोया अख्तर को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। वहीं बॉलीवुड में अपने वर्सेटाइल रोल्स के लिए मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना को उनकी फिल्म आर्टिकल 15 के लिए फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर क्रिटिक च्वॉइस का अवार्ड मिला।

फीमेल एक्ट्रेस की बात करें तो अनन्या पांडे को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के लिए मिला तो वहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को उनकी फिल्म सांड की आंख के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस इन क्रिटिक च्वॉइस के अवार्ड से नवाजा गया। अरिजीत सिंह को कलंक के लिए बेस्ट सिंगर का अवार्ड मिला तो वहीं वॉर के गानें घुंघरू टूट गए के लिए शिल्पा राव को बेस्ट फीमेल सिंगर का अवार्ड मिला।

बता दें बॉलीवुड के सबसे सम्मानित अवार्ड फंक्शन फिल्मफेयर का ये 65वां संस्करण था जो आसाम के गुवाहाटी में आयोजित किया गया। इस अवार्ड फंक्शन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह वरुण धवन आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करती नजर आईं।

Next Stories
1 सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर शेयर की दर्दनाक तस्वीर, फैंस से कर रही हैं कुछ ऐसी अपील
2 Bigg Boss Season 13 Grand Finale Winner: आसिम रियाज को पछाड़ कर सिद्धार्थ शु्क्ला ने जीती बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, हाथ उठाकर सलमान ने घोषित किया विजेता
3 Kumar Vishvas Car Stolen: कुमार विश्वास के घर चोरी, फॉर्च्यूनर उड़ा ले गए चोर
ये पढ़ा क्या?
X