ताज़ा खबर
 

जॉन अब्राहम की ‘मुंबई सागा’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी

जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, शर्मन जोशी, काजल अग्रवाल की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म ‘मुंबई सागा’ को थियेटरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है।

Bollywoodसिने अभिनेता जॉन अब्राहम, अभिनेत्री रानी मुखर्जी, अभिनेता राणा डग्गूबाती

जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, शर्मन जोशी, काजल अग्रवाल की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म ‘मुंबई सागा’ को थियेटरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेजन प्राइम वीडियो, पर रिलीज करने के लिए 65 करोड़ में बेची गई थी। टी सीरीज और वाइट फीदर फिल्म के बैनर तले बनी ‘मुंबई सागा’ के निर्देशक हैं संजय गुप्ता। 1980-90 के दशक में सक्रिय संगठित अपराधी गिरोहों की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म 19 मार्च को रिलीज की जाएगी।

रानी मुखर्जी की ‘बंटी और बबली 2’
रिलीज के लिए तैयार

यशराज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’ की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी की 2005 में रिलीज हुई ‘बंटी और बबली’ की रीमेक है। ‘बंटी और बबली 2’ में प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ ने। फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय का संगीत है।

राणा डग्गूबाती की ‘हाथी मेरे साथी’
का प्रदर्शन 26 मार्च को

राणा डग्गूबाती की तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ बीते साल अप्रैल में रिलीज होनेवाली थी। कोरोना महामारी के चलते इसके प्रदर्शन में एक साल की देरी हो गई है। तमिल में ‘कादन’, तेलुगू में ‘अरण्य’ और हिंदी में ‘हाथी मेरे साथी’ नाम से बनी इस फिल्म में अन्य भूमिकाएं निभाई हैं विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, जोया हुसैन, श्रिया पिलगांवकर, टीनू आनंद आदि ने। फिल्म का संगीत तैयार किया है शांतनु मोइत्रा ने। फिल्म इनसानों और जानवरों के रिश्तों पर बनी है।

Next Stories
1 ‘पठान’ को ‘पृथ्वीराज’ ने पीछे धकेला
2 दिग्गजों की डुगडुगी
3 इस बार बॉलीवुड में बन रहीं नई जोड़ियां
आज का राशिफल
X