ताज़ा खबर
 

फिल्मी किस्सा: फिल्म ‘दंबग’ में सलमान खान को चश्मे वाले सीन का ऐसे मिला था आइडिया

फिल्म के इस सीन में सलमान अपना चश्मा अपनी शर्ट के कॉलर में पीछे की ओर रखते हैं। चश्मे को कॉलर में रखने का आइडिया खुद सलमान को उनके सेक्रेटरी से मिला था।
Author नई दिल्ली | March 26, 2018 10:52 am
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ को चर्चा में हैं। साल 2010 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘दंबग’ सपुरहिट साबित हुई थी। दर्शकों की ओर से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। फिल्म में सलमान का एक चश्मे के साथ सीन था जो दर्शकों के बीच भी पॉपुलर हुआ। फिल्म के इस सीन में सलमान अपना चश्मा अपनी शर्ट के कॉलर में पीछे की ओर रखते हैं। चश्मे को कॉलर में रखने का आइडिया खुद सलमान को उनके सेक्रेटरी से मिला था। सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें सलमान खुद इस बात को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने दंबग के इस सीन के बारे में अभिनेत्री प्रीती जिंटा के शो में दिए एक इंटरव्यू में बताया है।

सलमान खान वीडियो में प्रीती जिंटा से कहते हुए नजर आ रहे हैं, चश्मे को कॉलर पर रखना यह चीज मुझे हमेशा गुस्सा दिलाती थी
हमारा एक सेक्रेटरी है विकास वह हमेशा इसी तरह से चश्मा रखता था। मैं जब भी उसे देखता था तो मुझे लगता था कि इसे दो खींच के लगा दूं। एक बार वह आएं, मैंने कहा तेरा चश्मा कहा है तो उसने कहा सर आ रहा था तो रास्ते में कोई खींचकर भाग गया। मैंने कहा,यह चश्मा रखने की सही जगह नहीं है।

जब फिल्म ‘दंबग’ में एक सीन है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के भाई का एक्सीडेंट होता है और वह मेरे पास आती हैं तो मैं उन्हें इशारा करता हूं कि तुम्हारा भाई वहां पर हैं और ठीक है और उसी समय मैं अपना चश्मा निकालकर कॉलर में पीछे लगा लेता हूं। यह सीन फिल्म के डायरेक्टर को बहुत पसंद आता है। मैंने एक बार किया था फिर मैंने फिल्म में लगातार किया। कुछ अलग करना अच्छा लगता है। सलमान कहते हैं, लेकिन यह सीन मुझसे अच्छा संजय कपूर के बेटे जहान कपूर पर ज्यादा अच्छा लगता है। वह एकदम अलग स्टाइल से करते हैं। उनकी एक अलग स्टाइल भी है वह अपना चश्मा अपनी जींस पर लगाते हैं। वहीं प्रीती जिंटा कहती हैं, मैं आपकी फिल्म ‘दंबग ‘को बुरका पहनकर देखने के लिए गई थी क्योंकि सिनेमाघरों में काफी भीड़ थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App