ताज़ा खबर
 

BoX Office: प्यार के पंचनामा 2 ने किया 52 करोड़ रुपए का बिजनेस

लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 52.30 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का सीक्वल है।

Author मुंबई | Published on: October 30, 2015 12:44 PM

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ ने दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया हासिल की है। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 52.30 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का सीक्वल है।

बयान के मुताबिक, ‘प्यार का पंचनामा 2’ 16 अक्टूबर को भारत के लगभग 1400 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। फिल्म को भारत और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, ओमकार कपूर, नुसरत बरूचा, सोनाली सहगल और इशिता शर्मा जैसे सितारों ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे।

उल्लेखनीय है कि दूसरे सप्ताह शाहिद कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘शानदार’ से प्रतिस्पर्धा के बावजूद फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है, जबकि फिल्म ने 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories