scorecardresearch

प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ ठगी, क्रेडिट कार्ड से गुरुग्राम की कंपनी में ट्रांसफर कर लिए पैसे

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के क्रेडिट कार्ड से किसी अज्ञात शख्स ने करीब चार लाख रुपए की खरीदारी कर डाली है।

boney kapoor, bollywood, actor
प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ ठगी( image: boney.kapoor)

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और अभिनेता अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर के साथ साइबर फ्रॉड का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बोनी कपूर के बैंक अकाउंट से लगभग चार लाख रुपये चोरी हो गए हैं। बोनी कपूर ने इस क्राइम की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद इस मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार को इन्फ़ोरमेशन टेक्नोलोजी एक्ट की सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्रेडिट कार्ड से निकाले गए पैसे: रिपोर्ट्स के अनुसार, किसी ने बोनी कपूर के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किसी ने 5 पांच ट्रांजेक्शन कर बोनी के खाते से 3 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर किए। जैसे ही बोनी कपूर को पता चला कि उनके बैंक खाते से पैसे निकाले गए हैं,तो उन्होंने इस बारे में बैंक से पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

कैसे हुआ खुलासा: शिकायत के मुताबिक,कपूर को इस धोखाधड़ी के बारे में तब पता चला जब उनके बैंक के एक अधिकारी ने क्रेडिट कार्ड के बिल के भुगतान के लिए 30 मार्च को उन्हें कॉल किया। अंबोली पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

गुरुग्राम की कंपनी में ट्रांसफर किए गए पैसे: बोनी कपूर ने पुलिस को बताया कि किसी ने भी उनसे क्रेडिट कार्ड की जानकारी नहीं मांगी और न ही उन्हें इस बारे में कोई फोन आया है। पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक,आरोपी ने कपूर के क्रेडिट कार्ड का विवरण और पासवर्ड हासिल कर नौ फरवरी को ऑनलाइन खरीदारी की थी। जांच में पुलिस को पता चला है कि कपूर के कार्ड से पैसे गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। इस मामले में पुलिस अभी भी जांच कर रही है।

बोनी कपूर की फिल्मी करियर: बोनी कपूर भारतीय सिनेमा जगत के पॉपुलर फिल्म निर्माता हैं। वह ‘मिस्टर इंडिया’,’नो एंट्री,जुदाई’,’वांटेड’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता रहे हैं। वह हिंदी सिनेमा में कई अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो बोनी कपूर जल्द ही लन रंजन की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर कपूर व श्रद्धा कपूर भी लीड रोल नजर आने वाले हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट