ताज़ा खबर
 

साधु-संतों की मांग, फ़िल्म ‘PK’ पर लगे रोक

अभिनेता आमिर खान की फिल्म पीके पर हिंदू धर्माचार्यों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए हरिद्वार के साधु संतों ने कहा कि अगर इस फिल्म पर तुरन्त रोक न लगाई गयी तो वे इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे और जरूरत पड़ने पर दिल्ली में जंतर मंतर पर भी प्रदर्शन करेंगे। यहां कबीर आश्रम में […]

December 30, 2014 11:03 AM

अभिनेता आमिर खान की फिल्म पीके पर हिंदू धर्माचार्यों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए हरिद्वार के साधु संतों ने कहा कि अगर इस फिल्म पर तुरन्त रोक न लगाई गयी तो वे इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे और जरूरत पड़ने पर दिल्ली में जंतर मंतर पर भी प्रदर्शन करेंगे।

यहां कबीर आश्रम में हुई संतों की आपात बैठक में कबीर आश्रम के सचिव महंत सच्चिदानंद ने कहा कि हाल में रिलीज हुई अभिनेता आमिर खान की फिल्म पीके में हिन्दू धर्माचार्यों का अपमान किया गया है तथा उन पर तरह-तरह की टिप्पणियां की गई है जो बर्दाश्त से बाहर है।

महंत सच्चिदानंद ने कहा कि अभिनेता आमिर खान का यह बहुत ही शर्मनाक कृत्य है और ऐसी आपत्तिजनक फिल्म पर तुरन्त रोक लगनी चाहिये।

बैठक में उपस्थित स्वामी सूर्य नारायण गोस्वामी ने कहा कि सनातन हिन्दू धर्म का अपमान करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा क्योंकि हमारी भारतीय संस्कृति पर जो भी कुठाराघात करेगा वह देश का सबसे बड़ा दुश्मन होगा।

स्वामी कन्हैया गोस्वामी ने कहा कि अपनी फिल्म में संतों और देवी-देवताओं का अपमान करने के लिये फिल्म के अभिनेता आमिर खान को तुरन्त माफी मांगनी चाहिये।

चेतन ज्योति आश्रम के प्रमुख स्वामी रिषिश्वरानंद महाराज ने कहा कि ऐसी बेहूदा फिल्म बनाने वालों का समाज में बहिष्कार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जो लोग हमारी भारतीय संस्कृति को तबाह करने में लगे हुए हैं, उनके खिलाफ मुकदमें दर्ज कराये जायेंगे।

Next Stories
1 ‘PK’ के खिलाफ प्रदर्शन तेज हुआ, गुजरात में थिएटरों में तोड़-फोड़
2 आमिर ख़ान की ‘PK’ के ख़िलाफ़ विरोध बढ़ा, सिनेमाघरों में तोड़फोड़
3 ‘फ़िल्म PK पर रोक नहीं लगा तो करेंगे जनांदोलन’
ये पढ़ा क्या?
X