scorecardresearch

रॉबर्ट वाड्रा को आखिर कब गिरफ्तार करेंगे? अमित शाह से सवाल वाला वीडियो शेयर कर फिल्ममेकर ने कसा तंज, लोग भी करने लगे कमेंट

विनोद कापरी ने एक कार्यक्रम में अमित शाह से सवाल किया था कि रॉबर्ट वाड्रा को कब गिरफ्तार किया जाएगा।

amit shah in mathura
गृह मंत्री अमित शाह (फोटो- @BJP4India)

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा के घर जाकर आयकर विभाग की टीम ने बेनामी संपत्ति अर्जित करने के लिए पूछताछ की थी। बताया जाता है कि उनके खिलाफ कई मामलों की जांच चल रही है। इतना ही नहीं, सोनिया गांधी के दामाद से मनी लॉन्ड्रिंग के संबंध में भी पूछताछ की गई थी। अक्सर भारतीय जनता पार्टी इन सभी मामलों को लेकर रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधती नजर आती है। प्रियंका गांधी के पति को लेकर मशहूर फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने अमित शाह से सवाल किया था कि उनकी गिरफ्तारी कब होगी। हालांकि गृह मंत्री ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ दिया था कि उन्होंने कभी भी रॉबर्ड वाड्रा की गिरफ्तारी का वादा नहीं किया है।

विनोद कापरी ने गृह मंत्री अमित शाह से यह सवाल साल 2019 में टीवी 9 भारतवर्ष के एक कार्यक्रम के दौरान किया था। उन्होंने उस पुराने वीडियो को दोबारा अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है। विनोद कापरी ने अमित शाह से सवाल किया था, “जब यूपीए की सरकार थी, उस वक्त जो कैंपेन था, वो यह था कि जैसे ही हमारी सरकार आएगी, हम रॉबर्ट वाड्रा को जेल में डालेंगे। अब जैसे ही चुनाव आ रहे हैं वैसे ही ईडी एक्टिव हो गई है।”

विनोद कापरी ने अमित शाह से सवाल करते हुए आगे कहा, “अभी तक रॉबर्ड वाड्रा क्यों खुले घूमते रहे?” उनके इस सवाल पर अमित शाह ने जवाब देते हुए कहा था, “आप अपने विचार हमारी पार्टी पर थोप रहे हैं। हमने कहीं पर यह नहीं कहा कि हम रॉबर्ट वाड्रा को जेल में डालेंगे। हमने कहा था कि भ्रष्टाचारियों को जेल में डालेंगे।”

अमित शाह ने विनोद कापरी का जवाब देते हुए आगे कहा, “कांग्रेस और भाजपा में अंतर है। जो भी मामले हैं, हम उसकी जांच करेंगे, उसकी तहकीकात करेंगे और जांच के बाद साक्ष्य व प्रमाण के आधार पर कार्रवाई करेंगे। आप चिंता मत कीजिए, इसके बाद भी भाजपा की सरकार आएगी। मंशा आपकी कुछ भी हो, लेकिन आएगी भाजपा की ही सरकार।”

इस पुराने वीडियो को साझा करते हुए विनोद कापरी ने तंज कसा और लिखा, “अमित शाह से ये सवाल 2019 में पूछा गया था। अब तो मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को भी तीन साल हो गए हैं। जांच एजेंसियों ने जांच कर ली हो तो रॉबर्ड वाड्रा को गिरफ्तार कब किया जाएगा?” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने विनोद कापरी के ट्वीट के जवाब में लिखा, “जनता की मंशा तो गृह मंत्री को भी पता है।” वहीं विपिन नाम के यूजर ने विनोद कापरी पर तंज कसते हुए लिखा, “लालू यादव को जेल जाने में 20 साल लग गए। यह एक कानूनी मामला है, इसमें सरकार क्या कर सकती है। सरकार सिर्फ अपनी तरफ से कोशिश कर सकती है।”

राजीव नाम के यूजर ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए लिखा, “इनकी मंशा जनता अच्छे से जान चुकी है कि यह सिर्फ अपने घोटाले छुपाने और मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह सब करते हैं।” दूसरी ओर एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “रॉबर्ट भ्रष्टाचारी है या नहीं? है तो जेल में क्यों नहीं डाला? कुछ तो क्लियर करें, या ये भी जुमला है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट