ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने बताई ट्विटर छोड़ने की असली वजह, कहा-ट्रॉल और कंट्रोवर्सी से फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां हैं जो अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इनमें एक नाम रामगोपाल वर्मा का भी शामिल है।

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा । (File Photo)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां हैं जो अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इनमें एक नाम रामगोपाल वर्मा का भी शामिल है। लेकिन अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया था। साल 2009 में ट्विटर ज्वाइन करने वाले राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर से विदाई लेते हुए कहा, मेरा प्लेजेंटली अनप्लेजेंट सरप्राइज, मैं ट्विटर से बाहर जा रहा हूं। इतने साल मुझे फॉलो करने के लिए फॉलोअर्स का कोई शुक्रिया नहीं। उस दिन तो रामू ने ट्विटर छोड़ने को लेकर कोई खास वजह नहीं बताई। लेकिन अब उन्होंने बताया है कि आखिर उन्होंने ट्विटर क्यों छोड़ा।

राम गोपाल वर्मा ने बताया, ट्रॉल और कंट्रोवर्सी से मुझे कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। मेरे ट्विटर छोड़ने के पीछे यह वजह नहीं है। मेरे पास इससे बेहतर वजह थी। उन्होंने कहा, अभी शुरुआत करने वालों के लिए मैं केवल ट्विटर की दुनिया में जिंदा था। मैं अपनी दुनिया बदलना चाहता था। यह केवल तभी हो सकता था जब मैं खुद को इन चीजों से अलग कर लेता।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14784 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback

रामू ने बताया कि एक कलाकार के तौर पर उन्हें ज्यादा बेहतर सोशल मीडिया नेटवर्क मिल गया है। उन्होंने कहा, मैं सोशल मीडिया पर ट्विटर से ज्यादा एक्टिव रहूंगा। चाहे वह फिल्म, वेब सीरीज या शॉर्ट फिल्म हों। लेकिन मैं ट्वीट के जरिए अब तस्वीरों और वीडियो के जरिए बात करना चाहता हूं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने कंट्रोवर्शियल ट्वीट्स पर खेद महसूस करते हैं तो उन्होंने कहा, मुझे महसूस होता है, लेकिन हो चुका है वह हो चुका है। अब मैं आगे देख रहा हूं।

करीना कपूर ने रखी हाऊस पार्टी; आकर्षक लुक में दिखी सारा अली खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App