ताज़ा खबर
 

फराह खान ने सानिया मिर्जा के लिए रखी पार्टी, तीन तरह की स्वीट डिश लेकर पहुंचे करण जौहर

फिल्म मेकर फराह खान ने हाल ही में टेनिस चैंप सानिया मिर्जा के लिए अपने घर में एक पार्टी रखी थी।

फराह खान ने पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं।

फिल्म मेकर फराह खान ने हाल ही में टेनिस चैंप सानिया मिर्जा के लिए अपने घर में एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के डायरेक्टर मौजूद थे। फराह खान के कजन फरहान अक्तर, भाई साजिद खान, गोल्डी बहल, आशुतोष गोवारिकर सभी यहां मौजूद थे। इस पार्टी में करण जौहर भी गए थे। करण सभी के लिए जो गिफ्ट लेकर गए थे वह बेहद खास था। खास इसलिए क्योंकि वह तीन तरह की स्वीट डिश लेकर गए थे। जी हां करण वहां स्ट्रॉबेरी फ्रूट केक, जेलाटो लेकर गए थे।

फराह खान ने पार्टी के लिए खास रोस्टेड चिकन और यखिनी पुलाव बनाया था। पार्टी में फिल्म डायरेक्टर्स के अलावा मिनी माथुर, सुशांत सिंह राजपूत, भावना पांडे, श्रृष्टि बहल और सोनाली बेंद्रे भी मौजूद थे।

बता दें कि हाल ही में फराह खान राम गोपाल वर्मा के एक कमेंट पर जवाब के चलते सुर्खियों में आई थीं। फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने विद्युत जामवाल से फोन पर बातचीत के दौरान टाइगर को महिला, ट्रांसजेंडर बताया था। कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल ने राम गोपाल वर्मा की ये ऑडियो रिकॉर्डिंग ट्विटर पर शेयर कर दी। इसके बाद यह सारी बातचीत वायरल हो गई थी। फिल्म मेकर फराह खान भी टाइगर श्रॉफ के सपोर्ट में आईं और राम गोपाल वर्मा को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, यह दुख की बात है कि लोग सोच रहे हैं कि किसी को महिला कहना अपमान की बात है। बल्कि यह तो सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट होना चाहिए।

डांस कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान कुछ समय पहले सोनी चैनल के रियलिटी शो इंडियन आइडल के जज के तौर पर नजर आई थीं। इस शो में उनके साथ अनु मलिक और सोनू निगम भी थे। तीनों सेट पर जमकर मस्ती करते थे। इनकी ट्यूनिंग ऑनस्क्रीन भी दिखााई देती थी।

 

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के कहने पर खुशी-खुशी वैक्स कराने को राजी हो गए इरफान खान
2 ‘दलित’ और ‘सेक्स टॉय’ शब्द पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर से हटाए गए ये शब्द
3 करण जौहर ने शेयर की शाहरुख के बेटे अबराम की मम्मी गौरी संग तस्वीर, लिखा- पोज देने में हो रहा है एक्सपर्ट
IPL 2020 LIVE
X