scorecardresearch

कोरोना के कारण PM मोदी ने विदेश दौरा रद्द कर दिया, ये छुट्टी मनाने निकले हैं- राहुल गांधी पर बरसे फिल्ममेकर, बोले- फर्क साफ है

राहुल गांधी के इटली जाने पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने तंज कसा। लेकिन अपने ट्वीट को लेकर उल्टा वह लोगों के निशाने पर आ गए।

AAJTAK, TV DEBATE, RAHUL GANDHI, CONGRESS, PM MODI, ANJANA OM KASYAP, ELECTION 2022
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स: फाइल/PTI)।

कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना यूएई का दौरा रद्द कर दिया। साल 2022 की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री मोदी संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर जाने वाले थे। दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने व्यक्तिगत कारणों से इटली पहुंचे। हालांकि इस विदेश दौरे की वजह से वह भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी ट्वीट करके कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा, साथ ही उनमें और प्रधानमंत्री मोदी में फर्क भी बताया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इटली जाने पर तंज कसते हुए फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया और लिखा, “एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोबारा कोरोना विस्तार के कारण अपना विदेशी दौरा रद्द कर दिया है। दूसरी ओर महाराजा राहुल गांधी विदेश में छुट्टियां बिताने चले गए हैं। फर्क साफ है।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर किया गया अशोक पंडित का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कुमुद शंकर नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “फर्क सिर्फ इतना है कि यूपी चुनाव से पहले भारी-भारी जनसभा का आयोजन होगा और मोदी जी वहां प्रस्तुत होंगे। फर्क ये है कि ओमिक्रोन उस वक्त भी भारत में मौजूद होगा।”

एक यूजर ने फिल्म निर्माता के इस ट्वीट को लेकर उन्हीं पर तंज कसा और सवाल किया, “तो आपको क्यों जलन हो रही है? मोदी जी देश में रहकर भी एक भी पार्लियमेंट सेशन अटेंड नहीं किये तो राहुल गांधी कहीं भी जाएं। उससे आपको क्या?” वायके सिंह नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मोदी जी देश में ही रैलियां, सभाएं कर रहे हैं। मास्क भी नहीं लगाते, ये रैलियां और सभाएं कोरोना के वाहक हैं।”

सुगम नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट के जवाब में लिखा, “कोरोना में चुनावी रैलियां कर रहे हैं, लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है फिर भी भाजपाई मान नहीं रहे हैं। जनता समझ गई है कि चोर कौन है। फर्क साफ है।” विकास नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता से सवाल करते हुए लिखा, “कोरोना राजनीतिक रैलियों से डरता है क्या, जो वहां नहीं आएगा।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट