पंजाब संभालो, BJP की चिंता छोड़ दो- रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुजरात का नाम लेकर कसा तंज, फिल्म मेकर ने दिया जवाब

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुजरात का नाम लेते हुए भाजपा पर तंज कसा। उन्हें सलाह देते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा कि पंजाब संभालिये।

randeep singh surjewala
कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भाजपा नेता विजय रूपाणी ने बीते दिन गुजरात के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उनकी जगह पर अब भाजपा नेता भूपेंद्र पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बना दिया गया है। बता दें कि बेंगलोर और उत्तराखंड के बाद गुजरात तीसरा ऐसा राज्य है, जहां कार्यकाल पूरा होने से पहले ही मुख्यमंत्री को बदल दिया गया। भाजपा के इस कदम पर पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि सभी भाजपा शासित राज्यों में लड़ाई जारी है। उनके इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे और पंजाब का नाम लेकर तंज कसा।

दरअसल, रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुजरात के मुख्यमंत्री द्वारा इस्तीफा देने पर लिखा था, “आज दो बातें सामने आई हैं। पहली- सभी भाजपा शासित राज्यों में गहरी पैठ है। चाहे वह गुजरात हो, एमपी हो, यूपी हो या फिर हरयाणा हो। दूसरा यह कि मीडिया को भाजपा में मची यह कलह दिखाई नहीं देगी, क्योंकि उनका ध्यान मात्र विपक्ष शासित राज्यों पर ही केंद्रित है।”

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी तंज कसा। अशोक पंडित ने कांग्रेस नेता का जवाब देते हुए लिखा, “पंजाब संभाल लो सुरजेवाला जी। भाजपा की चिंता छोड़ दो।” फिल्म निर्माता अशोक पंडित के अलावा कई सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

आलोक एस नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “जिस के खुद के घर में झगड़े चलते रहते हैं, उसे यही लगता है कि सभी के घर वैसा ही होता होगा। अपनी-अपनी सोच।” इशान नाम के यूजर ने लिखा, “बहुत सही जवाब दिया सर, उनकी खुद की पार्टी टूट रही है, लेकिन उसके बारे में सोचने की जगह यह भाजपा को लेकर चिंतित हैं।”

प्रभाकर नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता पर तंज कसते हुए लिखा, “पंडित जी पंजाब ही नहीं, पूरा देश संभाल रखा है। अगर नेहरू जी ये सब चीज बनाते नहीं तो मोदी जी बेचते क्या। सरकारी संस्थानों को बेचकर ही तो देश चल रहा है।” बता दें कि इससे पहले भी फिल्म निर्माता ने कांग्रेस के एक ट्वीट पर उन्हें जवाब दिया था। दरअसल, कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मुख्यमंत्री नहीं प्रधानमंत्री बदलो।’ उनका जवाब देते हुए अशोक पंडित ने लिखा, “हलवा है क्या?”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।