ताज़ा खबर
 

बीजेपी को वोट द‍िलाने की चाल है ‘योगी-मोदी रार’- फिल्ममेकर ने दी राय तो लोगों ने क‍िए ऐसे कमेंट्स

सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर हाल ही में फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि योगी-मोदी के बीच की रार केवल वोट पाने के लिए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल के बीच पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब 80 मिनट तक बातचीत हुई। उनकी मुलाकात को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव और कैबिनेट फेरबदल पर चर्चा की है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर हाल ही में फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि योगी-मोदी के बीच की रार केवल वोट पाने के लिए है।

अपने ट्वीट को लेकर अनुभव सिन्हा सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा, “योगी-मोदी युद्ध बहुत ही नकली डिजाइन है जो मतदाताओं को भाजपा और भाजपा में ही चयन करने के लिए मजबूर कर रहा है।”

अपनी पोस्ट में उन्होंने इस मामले पर बात करते हुए आगे लिखा, “वह चाहते हैं कि या तो मतदाता योगी को वोट दें या फिर मोदी को। आप मुझे एक षड्यंत्र सिद्धांतवादी कह सकते हैं।” अनुभव सिन्हा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।


अनुभव सिन्हा की पोस्ट का जवाब देते हुए शिबाशंकर नाम के एक यूजर ने लिखा, “यह योजना राज्य में काम आने वाली नहीं है। जो भी लोग मोदी जी से खुश नहीं हैं वह राज्य में बीजेपी को वोट नहीं करने वाले और जो योगी आदित्यनाथ से सहमत नहीं है वह भी वोट नहीं देने वाले। इससे दोनों ही तरफ से बीजेपी का वोट कटेगा। ऐसा हो भी क्यों ना, उन्होंने सबसे खराब काम किया है।”

संजीवन नाम के एक यूजर ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मोदी नाम का ब्रांड राष्ट्रीय स्तर पर और योगी नाम का ब्रांड राज्य स्तर पर बहुत संघर्ष कर रहा है। ऐसे में आरएसएस नहीं चाहता कि दोनों ब्रांड यूपी चुनाव में जोखिम उठाएं। जो भी यूपी में टिका रह गया, उसे ही 2024 का चेहरा बनाया जाएगा।” सोना नाम की एक यूजर ने लिखा, “जल्द ही वे एक हो जाएंगे और हम पर हसेंगे।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनुभव सिन्हा ने केंद्र या राज्य सरकार पर तंज कसा हो। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “हर जादूगर के गिने-चुने जादू होते हैं। फिर वो जादू खत्म हो जाते हैं।” इससे पहले उन्होंने जितिन प्रसाद के कांग्रेस से बाहर जाने पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, “आज कांग्रेस पार्टी का अंत घोषित हो जाएगा।”

Next Stories
1 जब जिद पर अड़ गई थीं मधुबाला- पिता से माफी मांगो, शादी कर लूंगी! दिलीप कुमार ने दिया था ये जवाब; पढ़ें पूरा किस्सा
2 दिलीप कुमार को ‘साहेब’ और ‘कोहिनूर’ कहकर बुलाती हैं पत्नी शायरा बानो, हर दिन उतारती हैं नज़र; दिलचस्प है वजह
3 बंगाल की जनता ने धूल चटाया अब यूपी आ रहे हैं- PM मोदी- अमित शाह का नाम लेकर सपा नेता ने मारा ताना
ये पढ़ा क्या?
X