ताज़ा खबर
 

परिणिति चोपड़ा की सायना नेहवाल पर बनी ‘सायना’ रिलीज के लिए तैयार

स्‍टेनले का डिब्बा’, ‘हवा हवाई’, और ‘स्निफ’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके और तारे जमीन पर के क्रियेटिव डाइरेक्टर रहे अमोल गुप्ते की ताजा फिल्म ‘सायना’ 26 मार्च से रिलीज के लिए तैयार है।

( बाएं) अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा, अनन्या पांडे,शर्मन जोशी।

स्‍टेनले का डिब्बा’, ‘हवा हवाई’, और ‘स्निफ’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके और तारे जमीन पर के क्रियेटिव डाइरेक्टर रहे अमोल गुप्ते की ताजा फिल्म ‘सायना’ 26 मार्च से रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म मशहूर बेडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के जीवन पर आधारित है जिसमें शीर्षक भूमिका परिणिति चोपड़ा ने निभाई है। टी सीरीज और फ्रंट फुट पिक्चर्स की सायना में नेहवाल के पिता की भूमिका परेश रावल ने जबकि मानव कौल ने पुलेला गोपीचंद की भूमिका निभाई है।

शर्मन जोशी की ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ आज से सिनेमाघरों में

रनिंग हॉर्सेज फिल्म्स और ओवेज प्रोडक्शंस की फिल्म ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ 12 मार्च से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। एक फौजी के परिवार की परेशानियों और त्याग को केंद्र में रख कर बनी इस फिल्म में शर्मन जोशी, विक्रम सिंह, बिदिता बाग, मुग्धा गोडसे, जरीना, वहाब और शिशिर शर्मा की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म के निर्देशक आर्यन सक्सेना हैं।

अनन्या पांडे ने गोवा में
की ‘लाइगर’ की शूटिंग

अनन्या पांडे ने पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लाइगर’ की गोवा में चल रही शूटिंग में हिस्सा लिया। करण जौहर, पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता, हीरु जौहर और चार्मी कौर द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, रम्या कृष्णा, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म सिनेमाघरों में नौ सितंबर को रिलीज की जाएगी और इसमें विजय देवरकोंडा एक किक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म टाइगर शीर्षक से शुरू हुई थी, बाद में इसका नाम बदल कर ‘लाइगर’ (लायन और टाइगर का मेल) कर दिया गया।

Next Stories
1 ओटीटी के कायदे और फायदे
2 दिग्गजों की डुगडुगी
3 दक्षिण की रीमेक फिल्मों से चल रहा बॉलीवुड
यह पढ़ा क्या?
X