ताज़ा खबर
 

काजोल ने कहा- बॉलीवुड में होता है महिलाओं के साथ भेदभाव

पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित काजोल से जब जेंडर समानता के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा हम इस सच्चाई से भाग नहीं सकते कि ये पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है।

Author नई दिल्ली | May 23, 2016 5:30 PM
काजोल ने कुछ दिनों पहले पीएम मोदी से मुलाकात भी की है।

बॉलीवुड एक्ट्रस काजोल का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री पुरुष प्रभुत्व वाली है। हॉलीवुड हो या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर पुरुषों का दबदबा है। जिस कारण महिलाओं को की बार भेदभाव का शिकार होना पड़ता है। पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित काजोल से जब जेंडर समानता के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा हम इस सच्चाई से भाग नहीं सकते कि ये पुरुष प्रधान इंडस्ट्री है। चाहे वो हॉलीवुड हो या बॉलीवुड और अभी ये ऐसे ही रहने वाला है क्योंकि सारा समाज ऐसा है। उन्होंने कहा, “हॉलीवुड हो या बॉलीवुड ये दूसरे बिजनस की तरह ही प्ररुष प्रधान है। हालांकि इस इंड्स्ट्री को अभी आर्थिक रूप से बेहद मजबूत और सशक्त होना पड़ेगा ताकि सभी को उनकी क्षमताओं के अनुसार ठीक पैसा मिल सके।”

Read Also: किम कारदाशियां ने खोला राज, किसने दी उन्हें न्यूड Photoshoot कराने की सलाह

काजोल लाइफबॉय के हैंडवाशिंग एंबेसडर भी हैं। अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी। उन्होंने कहा ये कैंपेन मेरे दिल के बेहद करीब है। अगर आप समाज के लिए कुछ कर सकते हैं तो आपको जरूर वो करना चाहिए। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी से मिल कर उन्होंने उन्हें स्कूलों में हाथ धोने को अनिवार्य करने सुझाव भी दिया है। हालांकि उन्हें अभी इस पर कोई आश्वासन नहीं दिया लेकिन काजोल ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान को देखते हुए हम पहले से ही इस विचार पर एक मत हैं।

Read Also: Cannes 2016: रेड कार्पेट पर Sexy रेड गाउन ने दिया इस मॉडल को धोखा, सबके सामने हुईं शर्मिंदा 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories