Film director Ram Gopal Varma accused of obscenity, case filed - राम गोपाल वर्मा पर लगा अश्लीलता का आरोप, मामला दर्ज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा पर लगा अश्लीलता का आरोप, मामला दर्ज

यह मामला अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ उनकी विवादास्पद फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' की रिलीज के एक दिन पहले दर्ज किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित या प्रेषित करने के लिए उनके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Author January 25, 2018 8:25 PM
फिल्मकार राम गोपाल वर्मा । (File Photo)

हैदराबाद पुलिस ने एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह मामला अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ उनकी विवादास्पद फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ की रिलीज के एक दिन पहले दर्ज किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री को प्रकाशित या प्रेषित करने के लिए उनके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। देवी और अन्य की शिकायत पर केंद्रीय अपराध थाने ने मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत में सोशल मीडिया पर कथित रूप से वर्मा द्वारा पोस्ट कुछ तस्वीरों का हवाला दिया गया है। इनमें से कुछ तस्वीरें अश्लील हैं।

फिल्म निर्माता पर भारतीय दंड सहिता की धारा 506 और 509 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। यह मामला देवी और अन्य पर फिल्म का विरोध करने के लिए कथित रूप से उनके खिलाफ निजी टिपण्णियां करने के लिए दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि वह इस मामले पर कोई कार्रवाई करने से पहले कानूनी राय लेगी और जांच करेगी।

वर्मा अपनी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने और कुछ टिपण्णियों के बाद से महिला समूहों के कड़े विरोध का सामना कर रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रथ की एक तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “मेरा ढृढ़ता से मानना है कि दुनिया में कोई जगह महिला के शरीर के मुकाबले ज्यादा खूबसूरत नहीं है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App