ताज़ा खबर
 

संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग्स कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका, बोले- फिल्मों से ले रहा हूं शार्ट ब्रेक

फेफड़े में कैंसर की जानकारी पर महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान समेत कई बड़ी हस्तियों ने संजय दत्त की सलामती की दुआ की है।

फिल्म अभिनेता संजय दत्त।

फिल्म अभिनेता संजय दत्त के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर नहीं है। उनके फेफड़ों में कैंसर (Lung Cancer) होने की जानकारी मिली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह स्टेज 4 के लेवल पर है। इसका खुलासा उनके करीबी दोस्त ने किया है। इसका पता चलते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। प्रशंसकों में बेचैनी फैल गई।

हाल ही में सांस लेने में परेशानी की शिकायत पर उनको मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी जांच में कोविड निगेटिव आने से लोगों ने राहत की सांस ली थी।

फिलहाल बताया जा रहा है कि संजय दत्त कैंसर का इलाज कराने के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट करके कुछ दिनों के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने की बात कही है।

फेफड़े में कैंसर की जानकारी पर महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान समेत कई बड़ी हस्तियों ने उनकी सलामती की दुआ की है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और बच्चे दुबई में हैं।

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को घोषणा की कि वह अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए पेशेवर प्रतिबद्धताओं से कुछ समय के लिए अवकाश लेंगे। उन्होंने अपने शुभचिंतकों से उनकी सेहत के बारे में अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फकीरी पे तरस आता है, अपने हाकिम की…’, पढ़ें राहत इंदौरी के बेहतरीन शेर
2 गरीबी में बीता था बचपन, पेंटर से बने शायर, अपने इस खास अंदाज के लिए मशहूर थे राहत इंदौरी
3 तारक मेहता की सबसे महंगी फीमेल एक्ट्रेस थीं ‘दयाबेन’ अब शो में वापसी के लिए रख दी है ये भारी-भरकम डिमांड!
ये पढ़ा क्या?
X