scorecardresearch

चाणक्य आज भले लड्डू खा लें पर आपका कद हमेशा ऊंचा रहेगा- फिल्म एक्टर ने की उद्धव ठाकरे की तारीफ, लोग करने लगे खिंचाई

उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते ही, सोशल मडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया आने लगी। बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है।

चाणक्य आज भले लड्डू खा लें पर आपका कद हमेशा ऊंचा रहेगा- फिल्म एक्टर ने की उद्धव ठाकरे की तारीफ, लोग करने लगे खिंचाई
उद्धव ठाकरे (फोटो सोर्स- द इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिर गई है। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे की बगावत की वजह से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद प्रदेश में फडणवीस के नेतृत्व में एक बार फिर से सरकार बनने की संभावना है। उद्धव के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते ही, सोशल मडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया आने लगी। बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है।

प्रकाश राज ट्विटर पर लिखते हैं कि आपने बहुत अच्छा किया प्रिय महोदय उद्धव ठाकरे, और मुझे यकीन है कि जिस तरह से आपने राज्य को संभाला है, उसके लिए महाराष्ट्र के लोग आपके साथ खड़े रहेंगे। चाणक्य आज भले लड्डू खा लें पर आपका कद हमेशा ऊंचा रहेगा। प्रकाश राज ट्वीट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर लिखते हैं कि जिस आदमी ने कभी अपने जीवन में एक चुनाव भी नहीं जीता वह सलाह दे रहा है, मतलब कुछ भी। सुदीप नाम के यूजर लिखते हैं कि अब मुझे आपके राजनीतिक आईक्यू पर यकीन है। उनके अंतिम दिन के फैसलों ने आपको यह नहीं बताया कि उन्होंने क्या याद किया और राजनीति के बारे में उनकी वर्तमान चिंताएं क्या हैं। आप सिर्फ अच्छा इसलिए बोल रहे हो क्योंकि आपको मुंबई में कमाना है। उद्धव सरकार के कुछ अच्छे काम बताओ? एक यूजर लिखते हैं कि अगर आप चाहते हैं तो आप उनके साथ खड़े रहे, महाराष्ट्र के लोगों को ना घसीटें।

कुनाल सिंह नाम के यूजर लिखते हैं कि अगर आपको लगता है कि कोई राजनीति के लिए अच्छा नहीं है या कोई गलत राजनीति कर रहा है, तो आप फिल्मों में गलत भूमिकाएं कर रहे हैं, अगर आप वास्तव में बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद को बदलें अपनी फिल्मों के साथ आम शुरुआत करें, इसके बाद ही आप किसी से इसकी उम्मीद कर सकते हैं।

इसी के साथ एक्टर ने जानी मानी वकील इंदिरा जय सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि वो क्या तय करेंगे, जब सर्वोच्च नेता और उनके चाणक्य.. पहले ही तय कर चुके हैं।

दरअसल इंदिरा जय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि देवेंद्र फडणवीस करेंगे नए स्पीकर की नियुक्ति, अयोग्यता याचिकाओं पर फैसला डिप्टी स्पीकर के पास नहीं है, 11 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला करेगा?

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.