scorecardresearch

कभी डॉ. मनमोहन सिंह का दुनिया में डंका बजता था- फिल्म एक्टर ने PM मोदी की ये तस्वीर शेयर कर किया तंज

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने जी-7 समिट की एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है।

pm modi, subramanian swamy, environment performance
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो- पीटीआई)

जर्मनी के एल्माउ शहर में आयोजित जी-7 देशों का सम्मेलन सोमवार रात संपन्न हो गया। इस सम्मेलन में जी-7 के देशों समेत 5 अन्य देशों ने भी भाग लिया था। विशेष निमंत्रण पर जर्मनी पहुंचे भारत के पीएम मोदी ने दुनिया में खाद्य सुरक्षा और नियम आधारित व्यवस्था को बढ़ावा देने का आह्नान किया है।

अब बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह की G-20 की एक तस्वीर शेयर की है और इसी के साथ केआरके ने प्रधानमंत्री मोदी की जी-7 समिट की तस्वीर शेयर कर तंज कसा है।

केआरके ने किया ट्वीट: कमाल आर खान ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की जी-20 की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है। इस तस्वीर में मनमोहन सिंह जी के अलावा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा,इंडोनेशिया के पूर्व राष्ट्रपति बैमबैंग युधोयोनो और चीन के पूर्व राष्ट्रपति हू जिंताओं के साथ जी-20 के सदस्य नजर आ रहे हैं। केआरके ने इस तस्वीर पर ट्वीट करते हुए लिखा की एक वक्त ये भी था, जब डॉ. मनमोहन सिंह जी का डंका बज रहा था दुनिया में।

पीएम मोदी को बताया विश्वगुरू: इसी के साथ केआरके ने हाल ही में संपन्न हुए जी-7 समिट की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैडम रुबिका लियाकत जी सुधीर चौधरी जी आप लोग कुछ अल्फाज इस फोटो के लिए भी कह देते, तो बेहतर होता। मोदी जी इस तस्वीर में विश्वगुरू की तरह दिख रहे हैं।

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं: केआरके के ट्वीट के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि केवल मनमोहन सिंह जी ही थे जिन्होंने भारत को मुद्रास्फीति से बाहर निकाला, वह भी भारत पहला देश था जो अपनी अर्थव्यवस्था की रणनीति का उपयोग करके मुद्रास्फीति से बाहर आया था और आज भी हमें मनमोहन सिंह की जरूरत है इस बकवास धर्म की लड़ाई से बाहर आने के लिए।

एक यूजर लिखते हैं कि सर जी आप ‘एक विलेन रिटर्न्स’ पर ध्यान दो। गौरव नाम के यूजर लिखते हैं क्या आपको जी-7 और जी-20 में फर्क भी पता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X