scorecardresearch

ये नमाज नहीं पढ़ते लेकिन पूजा का समय मिल जाता है- बॉलीवुड की खान तिकड़ी पर भड़के फिल्म एक्टर, लोग बोले- आप तो नास्तिक थे?

कमाल राशिद खान (KRK) ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान, आमिर और शाहरुख खान पर तीखी टिप्पणी की है। KRK ने कहा कि सारे खान सपनों में जी रहे हैं।

ये नमाज नहीं पढ़ते लेकिन पूजा का समय मिल जाता है- बॉलीवुड की खान तिकड़ी पर भड़के फिल्म एक्टर, लोग बोले- आप तो नास्तिक थे?
शाहरुख, सलमान और आमिर खान (फाइल फोटो)

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान, आमिर और शाहरुख खान पर तीखी टिप्पणी की है। KRK ने कहा कि सारे खान सपनों में जी रहे हैं और हकीकत का सामना नहीं करना चाहते। अब भारत में इनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं होने वाली है, चाहे ‘शोले’ ही क्यों न बना लें। केआरके ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जिक्र करते हुए कहा कि इस फिल्म का रिलीज के दिन ही बुरा हाल होने वाला है।

केआरके ने किया ट्वीट

केआरके ने आमिर खान की खिंचाई करते हुए लिखा, ‘मैं पिछले एक महीने से आमिर खान का ड्रामा देख रहा हूं और परेशान हो गया हूं। अब मैं कह सकता हूं कि वो बेहद शातिर आदमी हैं। इसलिये हर भारतीय की जिम्मेदारी बनती है कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करें। ताकि वो वेब सीरीज के एक्टर बनकर रह जाएं। केआरके यहीं नहीं रुके।

अपने अगले ट्वीट में कहा, ‘मैं उन सभी मुस्लिमों से अपील करता हूं जो इन खान एक्टर्स के फैन, मुझे अनफॉलो कर दें। क्योंकि ये लोग नमाज तो पढ़ते नहीं, लेकिन पूजा करने का समय मिल जाता है। ये लोग मुस्लिमों के लिए एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। अगर इन सबके बावजूद आप इनके प्रशंसक हैं तो आप भी अच्छे आदमी नहीं हैं। केआरके के इस बयान पर ट्विटर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। तमाम लोग अभिनेता की खिंचाई करते नजर आए।

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

कविता सिंह नाम की यूजर ने लिखा, ‘केआरके जी, आप सिर्फ नफरत फैलाते हैं। पूजा करना गलत है क्या?’ टीपी अब्दुल्ला नाम के यूजर ने अपने जवाब में शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, ‘आप कौन होते हैं ये तय करने वाले कि वो लोग अच्छे मुसलमान हैं या बुरे। आपका इससे क्या लेना-देना? हमें आपसे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।’ विकास कुमार ने लिखा, ‘मुझे तो हमेशा से लगता था कि आप नास्तिक हैं लेकिन…’।

मोहसिन शाह ने पूछा, ‘आप इतने भोले बनते हैं। अगर पूजा और नमाज दोनों एक ही चीज है तो इतना हंगामा क्यों है?’

अयान ने पूछा, ‘अगर आप ही सच्चे मुसलमान हैं तो दाढ़ी क्यों नहीं रखते हैं?’ वेंकटेश ने लिखा, ‘मुझे याद है कि आपने कहा था कि आप नास्तिक हैं। फिर? खाने का एक दांत और दिखाने का दूसरा?’ कुलदीप चौहान ने पूछा, ‘क्या आपको इनके पूजा करने से कोई परेशानी होती है?’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट