ताज़ा खबर
 

इस फिल्म में विजय माल्या के रोल में हैं गोविंदा, सिर्फ गाना फिल्माने पर खर्च हुआ तीन करोड़

निर्देशक ने कहा कि टोटल धमाल फिल्म में अजय देवगन को लेकर शूट किए गए गाने पर एक करोड़ रुपये खर्च किया गया था। इसलिए, गोविंदा पर पैसे खर्च करना ज्यादा सही फैसला है। चीची निर्विवाद रूप से डांस के बादशाह हैं।''

बॉलीवुड के ‘राजा बाबू’ गोविन्दा को किंग आॅफ डांस भी कहा जाता है। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

फिल्म निर्देशक पहलाज निहलानी ने दावा किया है कि उन्होंने अपने आने वाली फिल्म के एक गाने को शूट करने में पूरे तीन करोड़ रुपये खर्च किए हैं। निहलानी की फिल्म में मुख्य भूमिका में सदाबहार डांसिंग स्टार गोविंदा अदा करने जा रहे हैं। निहलानी ने इस गाने का शूट गोविंदा पर ही शूट किया है। जबकि उनके पीछे 500 अन्य डांसर्स भी डांस कर रहे थे। निहलानी की आने वाली फिल्म का नाम रंगीला राजा है।

सिर्फ एक गाने के शूट के लिए इतने बड़े बजट के सवाल पर निर्देशक पहलाज निहलानी ने कहा कि टोटल धमाल फिल्म में अजय देवगन को लेकर शूट किए गए गाने पर एक करोड़ रुपये खर्च किया गया था। इसलिए, गोविंदा पर पैसे खर्च करना ज्यादा सही फैसला है। चीची निर्विवाद रूप से डांस के बादशाह हैं जबकि दुनिया जानती है कि देवगन डांस के नाम से ही दो फीट दूर हट जाते हैं।”

फिल्म निर्देशक पहलाज निहलानी ने आईएएनएस के साथ बातचीत में बताया,”फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा हमारे समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं।” अगर अफवाहों पर यकीन किया जाए तो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके निहलानी की इस फिल्म का प्लॉट भगौड़े शराब कारोबारी विजय माल्या पर आधारित है। ये फिल्म सिनेस्टार गोविंदा की बॉलीवुड में शानदार वापसी के लिहाज से बनाई जा रही है।

हालांकि इस फिल्म में गोविंदा एक शांत, अय्याश और महिलाओं से घिरे रहने वाले शख्स की भूमिका निभा रहे हैं। उनका पूरा चरित्र और लुक विजय माल्या पर ही आधारित दिखाई देता है। पिछले हफ्ते निहलानी ने गाने और डांस का एक हिस्सा गोविंदा के साथ शूट किया था। इस गाने के डांस की कोरियोग्राफी मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने की थी। इस गाने के शूट के दौरान गोविंदा को माल्या जैसे लुक में ही स्पॉट किया गया था।

बाद में निहलानी ने आईएएनएस को बताया, ”कोई माल्या कार्ड नहीं है, ये पूरी तरह माल्या का कैलेंडर है। गोविंदा का पूरा लुक, फील, उनका पहनावा और चलने-फिरने का तरीका किंगफिशर कैलेंडर पर ही आधारित है। जहां तक गोविंदा के रोल का सवाल है कौन कह सकता है कि वह किसका रोल प्ले कर रहे हैं। इसलिए सस्पेंस को बना रहने दीजिए। मैं न तो इसे स्वीकार कर रहा हूं और न ही इसे नकार रहा हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App