ताज़ा खबर
 

रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे पीएम मोदी की बायोपिक, ‘वाजपेयी’ और ‘विवेकानंद’ को लेकर कही ये बात

भोजपुरी स्टार और बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने भोजपुरी में पीएम मोदी की बायोपिक बनाने का ऐलान किया है। इसके साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी और स्वामी विवेकानंद की जिंदगी पर भी फिल्म बनाने की बात उन्होंने कही।

नरेन्द्र मोदी के साथ रवि किशन, फोटो सोर्स- ट्विटर (@ravikishan)

भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी रवि किशन ने रविवार (12 मई) को ऐलान किया कि वो पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक भोजपुरी में बनाएंगे। रवि किशन ने कहा कि वो पीएम मोदी की बायोपिक को इसलिए भोजपुरी में बनाना चाहते हैं ताकि उस भाषा के लोग भी पीएम मोदी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जान सकें। पीएम मोदी के अलावा रवि किशन ने स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर भी फिल्म बनाने की बात कही। वहीं फिल्मों की शुरुआत पर उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद वो सिनेमा में फिर से काम करना शुरू करेंगे।

जल्द नजर आऊंगा फिल्मों में: न्यूज एसेंजी पीटीआई से बातचीत में फिल्मों में वापसी पर रवि किशन ने कहा- ‘मैं बतौर एक्टर और फिल्ममेकर काम करना नहीं छोड़ूंगा। चुनाव के बाद मैंने गोरखपुर में एक फिल्म स्टूडियो बनाने का सोचा है। समाज सेवा और फिल्ममेकिंग दोनों साथ- साथ चलेंगी।’

National Hindi News, 13 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक पर

पीएम मोदी की जिंदगी से हूं प्रेरित: पीएम मोदी के बारे में रवि किशन ने कहा- मैं मोदी जी कि जिंदगी से काफी प्रेरित हुआ हूं। 2014 में मैंने पहले बार उन्हें टॉयलेट्स के बारे में बात करते सुना था। मैंने पहले बार किसी पीएम को ऐसे नजरिए के साथ बात करते सुना था। मैं बहुत इम्प्रेस हुआ था उनसे।’ बता दें कि फरवरी 2017 में रवि किशन बीजेपी में शामिल हुए थे।

एनटी रामा राव और विनोद खन्ना चाहते हैं बनना: रवि किशन ने बताया कि वो एनटी रामा राव और विनोद खन्ना की तरह सीरियस पॉलिटीशियन बनना चाहते हैं। किशन ने कहा कि उन लोगों ने भी फिल्मी दुनिया से राजनीति में एंट्री की थी लेकिन समाज के लिए काफी कुछ किया था। चूंकि मैं भी राजनीति के लिए काफी सीरियस था वरना मैं अपना सक्सेसफुल करियर पीछे नहीं छोड़ता। पीएम मोदी और यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मुझ पर भरोसा दिया चूंकि वो समझते हैं कि मैं देश और समाज के लिए कुछ करना चाहता हूं।’

 

 

विवेक ओबेरॉय वाली बायोपिक पर नहीं किया रिएक्ट: बता दें कि रवि किशन ने पीएम नरेन्द्र मोदी बॉलीवुड में बन रही बायोपिक पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। बता दें कि पीएम मोदी बायोपिक में विवेक ओबेरॉय नरेन्द्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन अब चुनाव आयोग द्वारा उस पर 19 मई तक बैन लगा दिया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अब 24 मई को रिलीज हो सकती है। गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को सामने आएंगे।

Next Stories
1 Kangana Ranaut के आरोपों पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है कि मैं कौन हूं
2 ‘कितनी देर तक डांस कर सकती हो’, Sapna Choudhary ने दिया ये करारा जवाब
3 ‘मुझे ट्रोल किया तो इसी अवॉर्ड से मारूंगी’, दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार पाकर बोलीं Rakhi Sawant
यह पढ़ा क्या?
X