ताज़ा खबर
 

’83’ में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाने के लिए दीपिका पादुकोण को मिले 14 करोड़

Deepika Padukone Film 83: दीपिका पादुकोण 83 को लेकर ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखती थीं। खबरों की मानें तो दीपिका नॉन सेंट्रल किरदार अदा नहीं करना चाहती थीं।

फिल्म 83 में दीपिका रणवीर की पत्नी का रोल अदा करेंगी।

Ranveer Singh And Deepika Padukone: रियल लाइफ के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रील लाइफ में भी पत्नी-पति बनने जा रहे हैं। शादी के बाद दोनों पहली बार कबीर सिंह की फिल्म 83 में एक साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पहले इस फिल्म को करने के लिए राजी नहीं थीं। हालांकि बाद में रणवीर सिंह के मनाने और मुंह मांगी फीस मिलने के बाद उन्होंने 83 के लिए हामी भरी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने लिखा- फिल्म की कहानी कपिल देव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 के वर्ल्ड कप के जीतने पर आधारित है। ऐसे में कपिल देव की पत्नी रोमी देव बनीं दीपिका का रोल कितना होगा? क्योंकि स्क्रिप्ट कपिल की ऑफ फील्ड लाइफ पर नहीं टिकी है।

राम-लीला’, ‘पीकू’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देने वालीं दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त हैं। यही कारण है कि दीपिका पादुकोण 83 को लेकर ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखती थीं। खबरों की मानें तो दीपिका नॉन सेंट्रल किरदार अदा नहीं करना चाहती थीं। कहा जा रहा है कि रणवीर के मनाने और 14 करोड़ की फीस मिलने पर हां की थी।

इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक कबीर सिंह दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कबीर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘मैं उस इंसान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिसके काम की प्रशंसा सालों से करता आया हूं। स्वागत है 83 में। आप रोमी बनेंगी।’ बता दें कि रणवीर और दीपिका की फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X