ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की याद में छलका कृति सेनन की बहन का दर्द, खिलाड़ी कुमार ने पोछे बहते आंसू

FILHALL Cover by Nupur Sanon: नूपुर सेनन अपने प्रेमी यानी अक्षय कुमार की याद में तड़पती हुई नजर आती हैं। नूपुर की तड़प इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि आखिरकार अक्षय कुमार को आना पड़ता है फिर...

अक्षय कुमार की याद में छलका कृति सेनन की बहन का दर्द

FILHALL Cover by Nupur Sanon: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन के सॉन्ग फिलहाल ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अबतक इस गाने को यूट्यूब पर ही 678 मिलियन यानी 68 करोड़ बार देखा जा चुका है। फिलहाल सॉन्ग को मिली अपार सफलता के चलते हाल ही में इस सॉन्ग का अनप्लग्ड वर्जन रिलीज किया गया है।

फिलहाल सॉन्ग के अनप्लग्ड वर्जन को नूपुर सेनन ने आवाज दी है। गाने की कहानी काफी जबरदस्त और इमोशनल है पूरे गाने के दौरान नूपुर सेनन अपने प्रेमी यानी अक्षय कुमार की याद में तड़पती हुई नजर आती हैं। नूपुर की तड़प इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि आखिरकार अक्षय कुमार को आना पड़ता है। गाने के दौरान अक्षय कुमार की काफी शानदार एन्ट्री होती है और वो रोती हुई नूपुर के आंसू पोछते हुए उनके गले में एक लॉकेट डाल देते हैं। हालांकि नूपुर अक्षय को देख नहीं पाती लेकिन महसूस कर लेती हैं।

फिलहाल सॉन्ग के अनप्लग्ड वर्जन के बोल भी गीतकार जानी ने लिखे हैं। वहीं संगीत आदित्य देव ने दिया है। लगभग 4 मिनट के इस गाने में भावनाओं के मिश्रण के साथ ही एक पूरी कहानी है। इस सॉन्ग में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन की बेमिसाल खुबसूरत जोड़ी देखने को मिली जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 26 लाख बार देखा जा चुका है। उम्मीद की जा रही है कि ये सॉन्ग भी नई बुलंदियों को छुएगा।

बता दें कि जल्द ही दर्शकों को ‘फिलहाल पार्ट 2’ देखने को मिलने वाला है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सॉन्ग से जुड़ा पोस्टर शेयर करते हुए दी थी। अक्षय कुमार ने फिलहाल पार्ट 2 का पोस्टर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा था कि लव स्टोरी आगे बढ़ती है एक दूसरे गाने के साथ। हैशटैग फिलहाल पार्ट 2।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘क्या पता कोरोना वायरस भी विधि का विधान हो…’, ‘थप्पड़’ के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, यूजर्स बोले- ये बात ख़ुद तो समझो
2 न्यूज़ चैनल ने दिखाया ‘टीवी पर पहली बार जिंदा कोरोना वायरस’, तो कुमार विश्वास बोले- बताइये किससे शिकायत की जाए…
3 Angrezi Medium Box Office Collection Day 2: इरफान खान की वापसी पर भारी पड़ा कोरोनावायरस का असर, फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X