ताज़ा खबर
 

महिला फैन ने दी धमकी, पुलिस स्टेशन पहुंचे वरुण धवन, जानें क्या है पूरा मामला

हाल ही में वरुण की एक फीमेल फैन ने उनसे मिलने के लिए सारी हदें पार कर दीं।

Female Fan Threatens To Varun Dhawan, Varun Dhawan Files A Police Complaint fan says meet me otherwise will Committing Suicide, varun dhawan, judwaa 2, st udent of the year star varun, bollywood news, television news in hindi, entertainment newsएक फीमेल फैन ने वरुण को मैसेज कर-कर के काफी परेशान कर दिया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की फैन फॉलोइंग ‘जुड़वा 2’ के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में वरुण की एक फीमेल फैन ने उनसे मिलने के लिए हद ही पार कर दी। जी हां, दरअसल वरुण की ये फीमेल फैन उन्हें लगातार मैसेज किए जा रही थी। वह वरुण से मिलना चाहती थी इसलिए उन्हें व्हट्सऐप के जरिए लगातार मैसेज भेज रही थी। फैन लगातार वरुण को मिलने के लिए कह रही थी।

इस दौरान वरुण ने इन मैसेजेस को इग्नोर करना बेहतर समझा। लेकिन बात यहां नहीं थमी। इस दौरान फीमेल फैन ने वरुण को धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उनसे नहीं मिले तो वह आत्महत्या कर लेंगी। इसके बाद वरुण को अंदाजा हुआ कि यह काफी नुकसानदायक हो सकता है। इसलिए वरुण ने मामले को पुलिस के पास ले जान बेहतर समझा। लीगल एडवाइज लेने के बाद वरुण ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कराई।

As #October ends, it arrives earlier next year #OCTOBER13thapril. #octoberiscoming

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, ‘हमें वरुण धवन की तरफ से एक शिकायत मिली है। कोई फीमेल फैन उन्हें मैसेज कर के परेशान कर रही है। हम उसे ढूंढ रहे हैं, मामले में जांच पड़ताल जारी है। फिलहाल वह नंबर स्विच ऑफ जा रहा है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वायरल तस्वीर पर महिमा चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया शादी टूटने का दर्द
2 छवि खराब करने के लिए नवाजुद्दीन को पहली गर्लफ्रेंड सुनीता ने भेजा 2 करोड़ का नोटिस
3 हमारी याद आएगीः न गाने वाला तानसेन
ये पढ़ा क्या...
X