‘मेरी मर्जी मैं तो घूरूंगा’, रास्ते से जा रहीं फातिमा सना शेख को घूसा मार भाग गया था मनचला, एक्ट्रेस ने ऐसे किया था हैंडल

सना बताती हैं कि जब उसने घूसा मारा तो मैं ब्लैकआउट हो गई। जैसे तैसे करके मैंने अपने पिता को सबसे पहले फोन किया। मैंने पूरी घटना के बारे में उन्हें बताया। पापा तुरंत दो तीन..

Fatima Sana Sheikh, फातिमा सना शेख, Fatima Shared Horrible experience, Fatima Shocking Experience,फातिमा सना शेख (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘अजीब दास्तां’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस सीरीज में फातिमा काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस सिर्फ फिल्मी पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड और बेबाक किस्म की हैं। एक घटना का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने इस बारे में खुद बताया।

फातिमा सना शेख ने बताया कि एक बार एक मनचले ने उन्हें बीच रास्ते में छेड़ा जिसके बाद उन्होंने उस शख्स का विरोध किया। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उस वक्त वह आदमी उन पर हावी हो रहा था इतना ही नहीं उस आदमी ने उन्हें मुंह पर मुक्का भी मार दिया था।

एचटी के मुताबिक एक्ट्रेस सना बताती हैं कि उनको एक शख्स काफी समय से घूर रहा था। उस वक्त सना अपने जिम की तरफ जा रही थीं। उन्होंने बताया- ‘मैं रास्ते में जा रही थी, एक लड़का आया और वो मुझे घूर रहा था। तो मैंने बोला क्या घूर रहा है? उसने कहा- घूरूंगा मेरी मर्जी। मैंने कहा- मार खाएगा? तो वो बोला- मार!’ एक्ट्रेस बताती हैं कि इसके बाद दोनों में बहसबाजी होने लगी। ऐसे में सना ने उस आदमी को थप्पड़ मार दिया। तभी तुरंत उसने सना के मुंह पर पंच मार दिया।

सना बताती हैं कि जब उसने घूसा मारा तो मैं ब्लैकआउट हो गई। जैसे तैसे करके मैंने अपने पिता को सबसे पहले फोन किया। मैंने पूरी घटना के बारे में उन्हें बताया। पापा तुरंत दो तीन लोगों के साथ मुझे मदद करने वहां आ पहुंचे। तब तक वह शख्स उस रोड़ से भाग गया। उस वक्त मेरे पिता मेरा भाई और उसके कुछ दोस्त मेरे साथ खड़े थे। मेरा भाई उस वक्त कह रहा था- कौन था जो मेरी बहन को हाथ लगाया?’

हाल ही में नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई फातिमा सना शेख की सीरीज ‘अजीब दास्तां’ दर्शकों को पसंद आ रही है। इस सीरीज की पहली कहानी में सना काफी यूनिक कैरेक्टर में हैं। इस वेब सीरीज में वह एक्टर शेख जयदीप अहलावत की पत्नी बनी दिखाई दी हैं। पर्दे पर ऐसा रोल करने के बाद फातिमा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक खुलासा किया है।

फातिमा ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बात की थी। बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक एक्ट्रेस ने बताया था कि वह टॉक्सिक रिलेशनशिप झेल चुकी हैं। उन्होंने बताया था- उस वक्त जीना मुश्किल हो जाता है। पहलेलगता है कि हम ये कर लेंगे, ऐसे होगा वैसे होगा। पर जब आप एक रिश्ते में आ जाते हो तब समझना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि ऐसी सिचुएशन में क्या करना चाहिए क्या नहीं।

Next Stories
1 कितना झूठ बोल रहा है- अमिताभ बच्चन कर रहे थे हेमा मालिनी की तारीफ तो बोल पड़े धर्मेंद्र, कहा- बाज नहीं आता ये
2 प्रोड्यूसर्स ने किया था ऐसा एग्रीमेंट, गुस्से में रोते हुए गालियां देने लगे थे राजेश खन्ना
3 तब लोग मुझपर हंसते थे…शादी के अगले साल ही स्कूल में पढ़ाने लगी थीं नीता अंबानी, मिलते थे 800 रुपए; बताया था किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X