ताज़ा खबर
 

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने दुल्हन वाले लुक में कराया फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म दंगल में आमिर खान के किरदार महावीर सिंह फोगाट की बेटी गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख फेमिना वेडिंग टाइम के लिए फोटोशूट कराया है।

Fatima Sana Sheikh, Photoshoot, Femina Wedding Time, Bridal Look, Pics, Photos, Pictures, New Movies, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiबॉक्स ऑफिस पर फिल्म दंगल ने कई रिकार्ड तोड़े हैं। वहीं इसमें काम करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को अपनी डेब्यू फिल्म ने रातों रात स्टार बना दिया।

नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म दंगल में आमिर खान के किरदार महावीर सिंह फोगाट की बेटी गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख फेमिना वेडिंग टाइम के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में वह एक मॉर्डन ब्राइड के लुक में नजर आ रही हैं। गीता ने ओपन नेक ब्राउज और ग्रिटरिंग गोल्डन जरी वाली ड्रेस पहन रखी है। उन्होंने गले में डिजाइनर नेक्लेस भी पहन रखा है। यह मैगजीन का स्पेशल एडीशन है और इसे पॉवर ऑफ लव नाम दिया गया है। फातिमा इससे पहले भी सान्या मल्होत्रा के साथ एक फोटोशूट में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने इंस्टग्राम अकाउंट से भी तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। फातिमा का यह फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने किया है।

दंगल में रेसलर की भूमिका निभाने के बाद खबर है कि फातिमा सना शेख आमिर खान की फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगी। एक लीडिंग के मुताबिक फातिमा को इस फिल्म में एक अहम रोल के लिए साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फातिमा पिछले साल रिलीज हुई फिल्म दंगल में नजर आई थीं और इस फिल्म में दर्शकों ने उनकी ए​क्टिंग की काफी सराहाना भी ​की थी। हालांकि बीच में खबरें आई थी कि आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दंगल ने कई रिकार्ड तोड़े हैं। वहीं इसमें काम करने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को अपनी डेब्यू फिल्म ने रातों रात स्टार बना दिया। हर कोई इनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुआ। दोनों ने फिल्म में गीता और बबीता फोगट का किरदार निभाया था। आमिर खान स्टारर फिल्म में उनके अभिनय ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। दंगल के बाद दोनों के पास अगली फिल्म के लिए ढेरों ऑफर हैं। ऐसी अफवाह है कि सान्या को आनंद एल राय की अगली फिल्म मनमर्जिया के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप करने वाले हैं। हालांकि अभी तक सान्या ने इस बात को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन यह खबर है कि उनकी अगली फिल्म लव स्टोरी पर आधारित होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मासी प्रियंका चोपड़ा भांजियों संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
2 पीरियड्स की वजह से लड़कियों का स्कूल नहीं छुड़वाना चाहिए: वरुण धवन
3 सोनम कपूर ने बताया- 13 साल की उम्र में थिएटर में इस तरह हुई थी छेड़छाड़
यह पढ़ा क्या?
X